scriptHonor Killing: जमात से लौटे पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की गोली मारकर की हत्या | honor killing father shoots daughter and her lover | Patrika News
मेरठ

Honor Killing: जमात से लौटे पिता ने बेटी और उसके प्रेमी की गोली मारकर की हत्या

मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के बधौली गांव में ऑनर किलिंग, पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को मारी गोली।

मेरठJul 03, 2021 / 10:23 am

lokesh verma

honor-killing.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. जिले के खरखौदा थाने के बधौली गांव में प्रेम प्रसंग के विरोध में जमात से लौटे एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी और उसके बालिग प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को मय तमंचे के घर से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि किशोरी पड़ोसी युवक से निकाह करने की जिद कर रही थी। इस घटना से गांव में तनाव का माहौल है।
यह भी पढ़ें- हापुड़ में प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक की बेरहमी से हत्या

दरअसल, बधौली गांव के तोहसिन की 16 वर्षीय बेटी और पड़ोसी आस मोहम्मद के 18 वर्षीय बेटे आरिफ में प्रेस प्रसंग चल रहा था। तीन साल से दोनों चोरी छिपे मिल रहे थे। चार दिन पहले गांव के बाहरी छोर पर दोनों को ग्रामीणों ने एक साथ पकड़ लिया था। इसके बाद आरिफ जमात लेकर खरखौदा के पीपलीखेड़ा गांव चला गया। उसी दिन से पूरे गांव में दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा आम हो गई थी। तोहसिन तक जब यह मामला पहुंचा तो उसने बेटी पर आरिफ से दूर रहने का दबाव बनाया, लेकिन वह आरिफ से निकाह करने की जिद करने लगी।
बता दें कि शुक्रवार को आरिफ जमात से वापस लौटा था। देर शाम गांव की मस्जिद से जैसे ही आरिफ नमाज पढ़कर बाहर निकला तभी बाहर खड़े तोहसिन ने आरिफ को गोली मार दी, जो उसकी पीठ में लगी। इसके बाद तोहसिन ने आरिफ की कनपटी से सटाकर गोली मारी और अपने घर चला गया। घटना के बाद वहां भीड़ जमा हो गई। आरिफ की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इसी बीच तोहसिन ने घर पहुंचकर बेटी को भी दो गोली मार दी। एक गोली उसकी गर्दन तो दूसरी पेट में लगी। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया और तोहसिन के हाथ से तमंचा छीनकर उसे पकड़ लिया। उपचार के दौरान किशोरी की मौत हो गई।
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि हत्यारोपी को पुलिस ने मौके से तमंचे के साथ पकड़ लिया है। प्रेम संबंधों से क्षुब्ध होकर पिता ने नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो