यमुना एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, दो की मौत, आधा दर्जन घायल

ग्रेेटर नोएडा के जेेवर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा

By: lokesh verma

Published: 03 Jul 2021, 09:58 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. जेवर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा की ओर आ रही एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- हापुड़ में प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक की बेरहमी से हत्या

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मूलरूप से दरभंगा के रहने वाले मनोज कुमार, अमित कुमार और अन्य लोग हरियाणा के फरीदाबाद में नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि ये लोग दरभंगा से एक कार में सवार होकर फरीदाबाद जा रहे थे। इसी बीच यमुना एक्सप्रेस-वे पर इनकी कार कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद कार पूरी तरह से ट्रक में जा धंसी और मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में अमित और सुरेश की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में घायलों में मनोज कुमार शर्मा, सचिन कुमार ,विजय कुमार, संजू शर्मा पत्नी मनोज कुमार, प्रेम कुमार, चंदन को कैलाश हॉस्पिटल जेवर में भर्ती कराया गया है। जहां पर डॉक्टरों ने अमित कुमार को मृत घोषित कर दिया। अन्य लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। डीसीपी ने बताया कि यह दुर्घटना इतनी भयानक थी कि कार ट्रक में पूरी तरह से घुस गई थी। उन्होंने बताया कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। काफी मुश्किल के बाद क्रेन की सहायता से कार को ट्रक से अलग किया गया। इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में बढ़ा तनाव, घर में रहने से किसी को अनिद्रा तो किसी को भविष्य की चिंता

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned