scriptMeerut के खिलाड़ी प्रियम गर्ग, कार्तिक त्यागी और करन शर्मा IPL रद्द होने के बाद से दिल्ली के होटल में क्वारंटीन | IPL players of meerut quarantined in hotel of delhi | Patrika News

Meerut के खिलाड़ी प्रियम गर्ग, कार्तिक त्यागी और करन शर्मा IPL रद्द होने के बाद से दिल्ली के होटल में क्वारंटीन

locationमेरठPublished: May 07, 2021 01:53:48 pm

Submitted by:

lokesh verma

IPL रद्द होने के बाद Meerut के खिलाड़ी प्रियम गर्ग, करन शर्मा और कार्तिक त्यागी दिल्ली के होटल में क्वारंटीन रहकर कर रहे कोरोना रिपोर्ट आने का इंतजार

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. आईपीएल 2021 (IPL 2021) रद्द होने के बाद मेरठ के खिलाड़ी प्रियम गर्ग (Priyam Garg), कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) और करन शर्मा (Karan Sharma) इस समय दिल्ली एक होटल में क्वारंटीन (Quarantine) हैं। बताया जा रहा है कि ये तीनों खिलाड़ी दिल्ली में अपनी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Corona Test Report) आने का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद ही ये घर आ सकेंगे। जबकि परिजन उनके घर आने की बाट जोह रहे हैं।
यह भी पढ़ें- सुरेश रैना ने समय पर ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए साेनू सूद समेत सभी लोगों को बोला- थैंक्यू

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के दौरान कई खिलाड़ी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद आईपीएल के इस सीजन को रद्द कर दिया गया था। सीजन रद्द होने के बाद अब खिलाड़ियों की घर वापसी होनी है, लेकिन मेरठ के खिलाड़ियों को दिल्ली एयरपोर्ट से सीधा एक होटल में क्वारंटीन कर दिया गया है। दिल्ली में सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट भी करवाया जा रहा है। कोविड टेस्ट के बाद खिलाड़ियों को अपनी रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट के बाद ही वे अपने घर जा सकेंगे। होटल में ही रहकर ये खिलाड़ी अपने फिटनेस के लिए भी सजग हैं।
राजस्थान रायल्स की ओर से खेलने वाले कार्तिक त्यागी का कहना है कि आईपीएल में इस समय उनके कई साथी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं, जिसके चलते बीच में ही सीजन को निरस्त करना पड़ा। यह जरूरी भी था। फिलहाल सभी को होटल में ही रुकना पड़ रहा है, क्योकि सभी का कोरोना टेस्ट हो रहा है। कुछ ऐसा ही कहना है तेज गेदबाज करन शर्मा का। उनका कहना है कि कोविड के कारण सभी लोग होटल में क्वारंटीन हैं। टेस्ट के बाद ही घर जा सकेंगे। वहीं प्रियम गर्ग जो कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा रहे, उनको भी घर आने की जल्दी है। वे भी इन दिनों दिल्ली के होटल में रुके हुए हैं। जबकि परिजन उनके आने की घर में बाट जोह रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो