scriptचर्चित कथित लव-जिहाद केस: हिस्ट्रीशीटर के साथ लिव-इन में रहने के बाद लौटी नवविवाहिता, बोली- मैं अपनी मर्जी से गई थी | Love jihad case of meerut woman claims she was happy | Patrika News

चर्चित कथित लव-जिहाद केस: हिस्ट्रीशीटर के साथ लिव-इन में रहने के बाद लौटी नवविवाहिता, बोली- मैं अपनी मर्जी से गई थी

locationमेरठPublished: May 27, 2018 11:11:46 am

Submitted by:

lokesh verma

चर्चित कथित लव-जिहाद केस: हिस्ट्रीशीटर के साथ लिव-इन में रहने के बाद लौटी नवविवाहिता, बोली- मैं अपनी मर्जी से गई थी

meerut

चर्चित कथित लव-जिहाद केस: हिस्ट्रीशीटर के साथ लिव-इन में रहने के बाद लौटी नवविवाहिता, बोली- मैं अपनी मर्जी से गई थी

मेरठ. एेतमादपुर गांव के कथित लव जिहाद के मामले हिंदू संगठनों द्वारा दबाव बनाए जाने के बाद हिस्ट्रीशीटर बदमाश शहजाद के साथ लापता हुई हुई नवविवाहित महिला मेरठ लौट आई है। पुलिस ने महिला को रहस्यमय तरीके से कोर्ट में पेश किया, लेकिन उसकी बरामदगी कहां से हुई पुलिस यह नहीं बता सकी। महिला ने काेर्ट में बयान दर्ज कराते हुए बताया कि वह पुलिस खुद की मर्जी से शहजाद के साथ गई थी और इस दौरान वह लिव-इन में रही। उस पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं था और वह खुश है। बता दें कि अब तक शहजाद की गिरफ्तारी नहीं हाे सकी है। वहीं महिला को मेरठ के नारी निकेतन में भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस मॉल में हाई प्रोफाइल लड़कियाें से कराया जा रहा था गंदा धंधा, अंदर का नजारा देख पुलिस भी रह गई दंग

जानकारी के मुताबिक 8 अप्रैल को नवविवाहिता अपने पति के घर जा रही थी। आरोप है कि इसी दौरान हिस्ट्री शीटर बदमाश शहजाद ने उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा तो 19 मई को दो भाजपा विधायकों ने सिटी पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए मामले को ‘लव-जिहाद’ बताया था और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। इधर, मेरठ से भागने के बाद से दोनों इधर-उधर भटकते रहे। अधिकारियों के मुताबिक, दोनों सहारनपुर, चंडीगढ़, अमृतसर और गोवा गए। हाल ही में दोनों ने फेसबुक पर एक फोटो डाली, जिसमें पीछे स्वर्ण मंदिर दिखाई दे रहा था। हिंदू संगठनों द्वारा मामले को तूल देने के बाद परिवार दबाव में आया और इसी कारण दोनों मेरठ लौट आए। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि महिला ने हमें स्पष्ट कहा है कि वह शहजाद के साथ अपनी मर्जी से गई थी और उस पर कोई दबाव नहीं था। महिला को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसने अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। फिलहाल महिला को नारी निकेतन भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

महागठबंधन पर इस केंद्रीय मंत्री ने किया बड़ा हमला, बोले- मोदी शेर, 20 गीदड़ मिलकर भी नहीं कर सकते शिकार

शहजाद पर 50 हजार का इनाम घोषित करने की तैयारी

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि परीक्षितगढ़ निवासी शहजाद के खिलाफ आधा दर्जन हत्या के प्रयास, लूट और डकैती के मामले चल रहे हैं। फिलहाल वह जमानत पर चल रहा था। शहजाद बरेली में एक करोड़ की ज्वेलरी लूटने का भी आरोपी है। शहजाद के खिलाफ लड़की के भाई पर फायरिंग करने के आरोप में हत्या के प्रयास के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है। 25 हजार के इनामी शहजाद की परीक्षितगढ़ थाने में हिस्ट्रीशीट खुल चुकी है। साथ ही शहजाद पर पचास हजार का इनाम घोषित करने के लिए आला अफसरों को भेजा गया है, पुलिस टीमें लगी हुई है, जल्दी ही शहजाद को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो