दिल दहला देने वाली वारदात: मुस्लिम युवक को पहले पीटा, फिर कैंटर से कुचलकर उतार दिया मौत के घात

दिल दहला देने वाली वारदात:  मुस्लिम युवक को पहले पीटा, फिर कैंटर से कुचलकर उतार दिया मौत के घात

Iftekhar Ahmed | Updated: 28 Aug 2019, 07:27:03 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

  • मेरठ में बिजली बंबा पुलिस चौकी के पास ही दुर्घटना के बाद युवक की हत्या
  • घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर किया हंगामा
  • कैंटर और टेंपों की टक्कर के बाद हुई कहासुनी तो कर दी हत्या

 

मेरठ. शहर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां गाड़ी में टक्कर के बाद हुई मामूली कहासुनी के बाद सुहैल नामक युवक को कैंटर से कुचल कर हत्या कर दी गई। इस घटना की खबर फैसले ही परिजनों और संबंधित समुदाय के लोगों ने जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया। घटना बिजली बंबा पुलिस चौकी के पास हापुड़ रोड की है। यहा पर कैंटर और टेंपो के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि कैंटर में मौजूद लोगों ने टेंपो में बैठे तीन युवकों में से एक की जमकर पिटाई की। इसक बाद कैंटर से कुचलकर हत्या कर दी और फरार हो गए। युवक के साथ अन्य दो युवक वहां से जान बचाकर भागे और घटना की सूचना परिजनों को दी। इसके बाद युवक के परिजनों ने हंगामा किया। घटना सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक आरोपी कैंटर को छोड़कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: देश की हिफाजत में 14 गोली खाने वाले मुस्लिम सैनिक की अपने ही देश में कर दी गई ऐसी हालत, देखकर रो देंगे आप

पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर दूर घटी घटना
आपोको बता दें कि मंगलवार देर रात करीब सवा 12 बजे 30 वर्षीय सुहेल, अबरार और काले गांव बिजौली में सवारी छोड़कर लौट रहे थे। बिजली बंबा चौकी से करीब 200 मीटर दूर हापुड़ रोड पर टेंपो और कैंटर की आपस में टक्कर हो गई। इसमें टेंपों में सवार तीनों युवकों की कैंटर चालक व उसमें सवार लोगों के साथ कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर तीनों युवकों ने कैंटर पर पथराव शुरू कर दिया। इससे कैंटर का शीशा टूट गया। कैंटर में सवार लोगों ने इस पर युवक सुहेल को पकड़ लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। इसकेे बाद कैंटर चालक व अन्य लोगों ने सुहेल के उपर कैंटर चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। यह देखने के बाद मृतक सुहेल के दो अन्य साथी अपनी जान बचाकर वहां से भागे। हत्या के बाद आरोपी भी कैंटर को छोड़कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने अपना खोया जनाधार मजबूत करने के लिए बनाया बहुत बड़ा मास्टर प्लान

हत्या के बाद परिजनों का हंगामा
सुहेल के दोनों साथियों ने वहां से भागकर अपने परिजनों को फोन किया। लिसाड़ी गेट से पहुंचे परिजनों ने वहां पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद बिजली बंबा पुलिस चौकी के पास खड़े कैंटर में आग लगाने का प्रयास किया। सूचना के बाद काफी फोर्स मौके पर पहुंचा और हंगामा कर रहे लोगों को आश्वासन देकर शांत किया।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों की पहले फूल-मालाओं से स्वागत, अब भाजपा विधायक ने दिया तहलका मचाने वाला बयान

कोई मदद के लिए नहीं आया
सुहैल के साथ मारपीट और कैंटर से कुचलकर हत्या करने के बाद दोनों दोस्तों ने वहां से भागकर लोगों से मदद मांगी, लेकिन कोई भी रात के समय उनकी मदद को तैयार नहीं हुआ। उन्होंने रात को करीब 15-20 मिनट तक मदद मांगी, लेकिन उनका चिल्लाना बेकार रहा। उसके बाद उन्होंने अपने परिजनों को फोन किया और वे मौके पर पहुंचे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned