प्रेमिका शादी करके हुई फरार तो एक-दूसरे को जिम्मेदार बता भाइयों ने फोड़ लिए सिर

Highlights:

-दोनों पक्षों के बीच हुई फायरिंग

-दो आरोपियों को लिया हिरासत में

-आधा दर्जन लोग हुए घायल

By: Rahul Chauhan

Updated: 17 Jun 2020, 03:48 PM IST

मेरठ। देहली गेट थाना क्षेत्र में अपनी प्रेमिका की शादी के लिए चचेरे भाइयों को जिम्मेदार बताकर एक युवक ने अपने ताऊ के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच हुई फायरिंग और पथराव में दो महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें: प्रोपर्टी को लेकर दिखा खूनी संघर्ष, बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से काटी छोटे की गर्दन

दरअसल, कोटला सब्जी मंडी में हनीफ और सईद नाम के सगे भाइयों के परिवार रहते हैं। बताया जाता है कि सईद के पुत्र सोनू का अपनी एक रिश्तेदार युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले युवती की शादी हो गई। हनीफ के पुत्र मुरसलीम का आरोप है कि उसका चचेरा भाई सोनू अपनी प्रेमिका की शादी के लिए उसे जिम्मेदार ठहरा रहा था, जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच पिछले काफी समय से तनातनी चल रही थी।

यह भी पढ़ें: प्रवासी मजूदर के परिवार को घर पहुंचाने का झांसा देकर ट्रक चालक ने बच्ची से किया दुष्कर्म

आरोप है कि गत रात्रि सोनू ने अपने साथी आमिर, मेहराज और आकिल के साथ अपने ताऊ हनीफ के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ। मुरसलीम पक्ष द्वारा सोनू व उसके साथियों पर फायरिंग का आरोप भी लगाया जा रहा है। घटना के चलते क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। हमले में मुरसलीम और उसका भाई शाहनवाज, मां बानो और बहन खतीजा घायल हो गईं।

जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर देहली गेट ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों से हनीफ और सईद को हिरासत में ले लिया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। इस बारे में एसओ देहली गेट का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned