scriptMeerut: Rajnath Singh की रैली में काले गुब्बारे उड़ाए जाने का इनपुट मिलने से पुलिस अलर्ट | Meerut Defence Minister Rajnath Singh Railly Latest News In Hindi | Patrika News

Meerut: Rajnath Singh की रैली में काले गुब्बारे उड़ाए जाने का इनपुट मिलने से पुलिस अलर्ट

locationमेरठPublished: Jan 22, 2020 12:17:06 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

खुफिया विभाग के पास आया इनपुट
पुलिस-प्रशासन हुआ अलर्ट
Police ने की सुबह ताबड़तोड़ छापेमारी

vlcsnap-2020-01-22-12h05m49s951.png
मेरठ। रक्षामंत्री (Defence Minister) राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) की बुधवार (Wednesday) को मेरठ (Meerut) के शताब्दीनगर मैदान में रैली है। इसको लेकर भाजपा (BJP) और प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। रैली स्थल पर भाजपाइयों के आने का सिलसिला बुधवार सुबह से ही शुरू हो गया है। वहीं, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम का विरोध करने के लिए काले गुब्बारे उड़ाए जाने की सूचना से पुलिस के होश उड़ गए हैं।
कुछ संगठनों का नाम आया सामने

राजनाथ सिंह की रैली स्थल पर काले गुब्बारे उड़ाए जाने का खुफिया विभाग को इनपुट मिला है। इससे पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। इसको लेकर कुछ संगठनों का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने संगठनों के लोगों को तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। रैली स्थल पर सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

Video: मस्जिद में बोले मौलाना, मजहबी कट्टरता को छोड़ इंसानियत व भाईचारे को दें तवज्जो

यह नाम दिया गया रैली को

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को शताब्दीनगर मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसे नागरिकता संशोधन कानून जागरूकता रैली का नाम दिया गया है। रक्षा मंत्री नई दिल्ली से हेलीकाप्टर से मेरठ पहुंचेंगे, जबकि मंच पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी उनके साथ उपस्थित रहेंगे। इस रैली में पश्चिमी उप्र के गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, मेरठ, हापुड़, मुजफ्फरनगर, शामली से कार्यकर्ता पहुंचेंगे। रैली के लिए कड़ी सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया है।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar: टीचरों ने स्‍कूलों में डाल दिया ताला और धरने पर बैठ गए- देखें वीडियो

एसपी ट्रैफिक को दी गई पार्किंग व्यवस्था की जिम्मेदारी

रैली में आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था की जिम्मेदारी एसपी ट्रैफिक को सौंपी गई है। साथ ही अतिरिक्त पुलिस बल भी लगा दिया है। रैली में आने और समाप्त होने तक सभी वाहनों पर पुलिस बल लगा दिया है। ताकि किसी भी मार्ग पर जाम न लग सके। इस बारे में एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि सुरक्षा व्यवस्था काफी दूरुस्त की गई है। लोगों की चेकिंग करके ही उनको रैली स्‍थल पर जाने दिया जा रहा है। पुलिस को कुछ जानकारियां मिली थीं। इसके आधार पर रैली स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था काफी दुरुस्त कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो