Lockdown में कोरोना हॉटस्पॉट का जायजा लेने पहुंचे अफसर, बेवजह घर से निकले लोगों के खिलाफ की ये कार्रवाई

Highlights

  • मेरठ जनपद में बनाए गए हैं 19 हॉटस्पॉट
  • डीएम और एसएसपी ने लोगों से की अपील
  • अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ की कार्रवाई

 

By: sanjay sharma

Published: 18 Apr 2020, 03:42 PM IST

मेरठ। लॉकडाउन में बने जनपद के सभी 19 हॉटस्पॉट का जायजा लेने के लिए डीएम अनिल धीगरा और एसएसपी अजय साहनी जिले का भ्रमण किया। अधिकारियों ने हॉटस्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण कर लोगों से घरों में ही रहने की अपील की। डीएम अनिल ढींगरा एवं एसएसपी अजय साहनी ने लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लेने के लिए बेगमपुल चौराहा से भ्रमण शुरू किया। इस दौरान अनावश्यक रूप से वाहन लेकर सड़कों पर घूमने वाले लोगों के वाहन सीज और चालान की कार्रवाई कराई। उन्होंने निर्देश दिए कि लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जाए।

यह भी पढ़ेंः बुखार और खांसी की शिकायत पर भर्ती कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत, सैंपल की रिपोर्ट आने का इंतजार

इसके बाद नगर में चिह्नित हॉटस्पॉट एरिया का निरीक्षण करते हुए डीएम ने लाउडस्पीकर से लोगों को घरों में रहने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए कहा। बैरिकेडिंग को सुदृढ़ करते हुए उन पर हॉटस्पॉट एरिया में प्रवेश वर्जित के चिन्ह लगाने के साथ ही हॉटस्पॉट इलाकों को सेनेटाइज कराये जाने एवं लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ेंः Lockdown: गरीबों के लिए सामुदायिक रसोई में मिले सड़े आलू, सुपरवाइजर सस्पेंड, अफसरों ने शुरू की जांच

इस दौरान दोनों अधिकारियों ने जली कोठी, घंटाघर, सेक्टर 13, हुमायूं नगर, सराय बहलीम, सराय मस्जिद के अलावा अन्य हॉटस्पॉट का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम और एसएसपी ने बताया कि जनपद में स्थिति पूरी तरह से कंट्रोल मेे है। लोग पूरा सहयोग दे रहे है। जो लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Show More
sanjay sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned