scriptएलपीजी सिलेंडर के बढ़ते दाम और नलकूपों पर इलेक्ट्रॉनिक मीटर लगने के विरोध में सपाई उतरेंगे सड़कों पर | Opposition to BJP government in monthly meeting of Samajwadi in Meerut | Patrika News
मेरठ

एलपीजी सिलेंडर के बढ़ते दाम और नलकूपों पर इलेक्ट्रॉनिक मीटर लगने के विरोध में सपाई उतरेंगे सड़कों पर

Monthly meeting of Samajwadi Party in Meerut बढ़ते एलपीजी सिलेंडर के दाम और भाजपा सरकार द्वारा किसानों के नलकूपों पर इलेक्ट्रॉनिक बिजली के मीटर लगाए जाने के विरोध में अब समाजवादी पार्टी ने भी कमर कस ली है। समाजवादी पार्टी इस मुददे को लेकर भाजपा सरकार से आरपार के मूड में है। इस मामले को लेकर आज मेरठ में समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में भी सपाइयों ने रणनीति तैयार की।

मेरठMay 07, 2022 / 03:22 pm

Kamta Tripathi

एलपीजी सिलेंडर के बढते दाम और नलकूपो पर बिजली मीटर लगने के विरोध में सपाई उतरेगे सड़कों पर

एलपीजी सिलेंडर के बढते दाम और नलकूपो पर बिजली मीटर लगने के विरोध में सपाई उतरेगे सड़कों पर

Monthly meeting of Samajwadi Party in Meerut समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह की अध्यक्षता एवं महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी के संचालन में पार्टी कार्यालय जेल रोड पर संपन्न हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह ने पांच प्रस्ताव पास कराते हुए प्रत्येक प्रस्ताव पर सभी के विचार सुनें। जिला अध्यक्ष ने कहा किसानों को मुफ्त बिजली देने का वादा करने वाली भाजपा सरकार अब किसानों के नलकूपों पर इलेक्ट्रॉनिक मीटर लगवा रही है। जिसका समाजवादी पार्टी पुरजोर विरोध करती है और इसके लिए जरूरी हुआ तो पार्टी आंदोलन भी करेगी।
उन्होंने कहा कि एलपीजी सिलेंडर के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। सपा इसके विरोध में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा किसानों के गन्ने का भुगतान अभी तक नहीं हुआ है “केन शुगर कंट्रोल एक्ट” के अनुसार मय ब्याज के भुगतान किया जाए। जनपद मेरठ में ताबड़तोड़ हत्या, डकैती, लूट की वारदात आम हो गई है गुंडों को भाजपा का संरक्षण प्राप्त है। समाजवादी पार्टी मांग करती है कि मेला नौचंदी को किसान मेला घोषित किया जाए तथा मेले स्थल पर चौधरी चरण सिंह जी की मूर्ति स्थापित की जाए।
यह भी पढ़े : अतुल प्रधान की विधायकी को हाईकोर्ट में चुनौती, संगीत सोम ने दायर की याचिका

समाजवादी पार्टी शिक्षा संस्थाओं में फीस बढ़ोतरी का विरोध करती हैं तथा सरकार से मांग करती है कि बढ़ी हुई फीस वापसी ली जाए। आज की बैठक में जिलाध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह, महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, उपाध्यक्ष मुनकाद अली, विधानसभा अध्यक्ष राहुल मल्लापुर, आशीष पवार जितेंद्र गुर्जर, नदीम त्यागी आदि लोग मौजूद रहे।

Home / Meerut / एलपीजी सिलेंडर के बढ़ते दाम और नलकूपों पर इलेक्ट्रॉनिक मीटर लगने के विरोध में सपाई उतरेंगे सड़कों पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो