scriptAIMIM पार्षद के बाद अब पुलिसकर्मी के पिता को फिल्मी स्टाइल में गोलियों से भूना, मौत | Policeman's father shot dead in meerut | Patrika News

AIMIM पार्षद के बाद अब पुलिसकर्मी के पिता को फिल्मी स्टाइल में गोलियों से भूना, मौत

locationमेरठPublished: Aug 29, 2021 12:26:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ के इंचौली थाना क्षेत्र स्थित चिंदौड़ी गांव में सिपाही के पिता की गोली मारकर हत्या

मेरठ. जिले में 24 घंटे के भीतर दो हत्याओं से सनसनी फैल गई है। दोनों ही हत्याओं को बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया है। पहली हत्या शनिवार को पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर निगम के पार्षद की हुई थी। हमलावरों में ताबड़तोड़ फायरिंग कर पार्षद को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, दूसरी हत्या देर शाम इंचौली के चिंदौड़ी गांव में हुई। जहां सिपाही के पिता पर हमलावरों ने दुस्साहसिक तरीके से फिल्मी स्टाइल में गोलियों से भून दिया।
बताया जा रहा है कि इंचौली थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी गांव के ही एक युवक ने अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए सिपाही के पिता को गोलियों से छलनी कर दिया। शनिवार देर शाम वारदात को अंजाम दिया गया। 45 साल के किसान मनोज को घर के पास ही एक घेर में लगातार छह गोलियां मारी गईं। इस दौरान, आरोपी अतुल कुमार ने बीच-बचाव में आए पड़ोसी पर भी पिस्टल तान दी और ट्रिगर दबा दिया। हालांकि, गोली फंसने से उसकी जान बच गई। एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी देहात केशव कुमार मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें- पैदल जा रही महिला के साथ मनचले ने की छेड़छाड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पिस्टल की नली में गोली फंसने से बची एक की जान

दरअसल, चिंदौड़ी गांव निवासी मनोज शनिवार देर शाम पड़ोसी हरेंद्र के घर पर बैठे हुए थे। इस बीच, गांव का अतुल कुमार अपने दो साथियों के साथ हरेंद्र के घर पहुंचा और मनोज को गोली मार दी। मनोज ने एक गोली लगने के बाद भागने का प्रयास किया। लेकिन, उसे घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी गईं। इस दौरान पड़ोसी हरेंद्र ने बचाव करने का प्रयास किया तो अतुल ने उसके ऊपर भी पिस्टल तान दी और गोली चला दी। हालांकि, गोली नली में फंस गई और हरेंद्र की जान बच गई। इसके बाद आरोपी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। मनोज की हत्या के बाद गांव में अफरातफरी मच गई।
15 साल पहले हुई थी आरोपी के पिता की हत्या

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि अतुल के पिता की 15 साल पहले हत्या कर दी गई थी। तभी से अतुल को शक था मनोज चौधरी ने ही मुखबिरी कर उसके पिता की हत्या कराई थी। उसी की हत्या का बदला लेने के लिए अतुल ने मनोजह चौधरी का कत्ल का दिया। 24 घंटे के भीतर दो हत्याओं से पुलिस को भी बदमाशों ने खुलेआम चुनौती दी है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो