script

Agneepath scheme protest : ​अग्निपथ के विरोध में रालोद ने किया युवक पंचायत का ऐलान, चौधरी जयंत ने संभाली कमान

locationमेरठPublished: Jun 17, 2022 12:51:37 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Agneepath scheme protest West UP केंद्र सरकार की सेना में युवकों की भर्ती के लिए लाई गई योजना अग्निपथ का विरोध अब राजनैतिक रूप से ले चुका है। अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवकों के समर्थन में राष्ट्रीय लोकदल पूरे पश्चिमी उप्र में युवक महापंचायत करेगा। इसकी घोषणा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने की है। रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने युवक महापंचायतों की तारीखों का भी ऐलान कर दिया है।

Agneepath scheme protest : ​अग्निपथ के विरोध में रालोद का युवक महापंचायत का ऐलान, जयंत ने की घोषणा

Agneepath scheme protest : ​अग्निपथ के विरोध में रालोद का युवक महापंचायत का ऐलान, जयंत ने की घोषणा

Agneepath scheme protest West UP केंद्र सरकार की सेना में भर्ती योजना अग्निपथ और बेरोजगारी के विरोध में अब राष्ट्रीय लोकदल मैदान में आ गई है। रालोद अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश में युवा पंचायत की शुरूआत करेगी। रालोद ने जिला स्तर पर होने वाली इन युवा पंचायतों का कार्यक्रम जारी किया है। रालोद की इस युवा पंचायतों में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ा जाएगा। इसकी घोषणा आज रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की युवा विरोधी नीति के खिलाफ अब रालोद युवाओं की महापंचायत करेगा।
रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह इस युवा पंचायत की शुरुआत 28 जून को पश्चिमी उप्र के शामली जिले से करेंगे। इसके बाद एक जुलाई को मथुरा में युवा पंचायत होगी। मुजफ्फरनगर में तीन जुलाई को युवाओं की पंचायत बुलाई गई है। चार जुलाई को यह बिजनौर में होगी, छह जुलाई को बुलंदशहर और आठ जुलाई को जिला अमरोहा में। उसके बाद नौ जुलाई को मुरादाबाद में। 11 जुलाई को अलीगढ़ में रालोद युवा पंचायत करेगी।
यह भी पढ़े : JUMA NAMAZ Alert West UP : जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट मोड पर वेस्ट यूपी के जिले, RAF और PAC ने संभाला मोर्चा

12 जुलाई को आगरा और 14 जुलाई को गाजियाबाद में पंचायत रखी गई है। 16 जुलाई को यह युवा पंचायत रालोद के गढ़ बागपत में होगी। इस तरह से केंद्र सरकार की इस योजना के खिलाफ रालोद 19 दिनों में 11 युवा पंचायत करेगी। इससे आगे के आंदोलन की रणनीति बागपत की युवा पंचायत में तय की जाएगी। रालोद के इस पंचायत को अभी से युवाओं का समर्थन मिलना शुरू हो गया है। रालोद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने इसके लिए आज से गांवों में जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो