scriptप्रियंका गांधी के बाद मेरठ के बवाल में मारे गए युवकों के परिवारों से मिलेंगे सपा के दिग्गज नेता | SP delegation meet on January 6 instruction of Akhilesh Yadav | Patrika News
मेरठ

प्रियंका गांधी के बाद मेरठ के बवाल में मारे गए युवकों के परिवारों से मिलेंगे सपा के दिग्गज नेता

Highlights

अखिलेश यादव के निर्देश पर छह जनवरी को मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल
20 दिसंबर को लिसाड़ी गेट और हापुड़ रोड पर बवाल में 5 युवक मारे गए थे
प्रतिपक्ष नेता रामगोविन्द चौधरी, सांसद जावेद अली खां समेत तमाम नेता होंगे

मेरठJan 04, 2020 / 08:42 pm

sanjay sharma

Akhilesh yadav

Akhilesh yadav

मेरठ। CAA केे विरोध में मेरठ (Meerut) में हुए बवाल में मारे गए पांच युवकों के परिवारजनों से मिलने के लिए सपा प्रतिनिधिमंडल (SP delegation) छह जनवरी को मेरठ पहुंचेगा। इसमें विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी, सांसद जावेद अली खां समेत सपा के कई बड़े नेता शामिल रहेंगे। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के निर्देशानुसार मेरठ में बवाल में जान गंवाने वाले युवकों के परिवारों से यह पार्टी प्रतिनिधिमंडल मिलेगा और पीड़ित परिवारों को सांत्वना देगा।
यह भी पढ़ेंः Priyanka Gandhi ने परिजनों से कहा- संयम-शांति बनाए रखिए, कानूनी और आर्थिक मदद करेंगे, देखें वीडियो

उनके अनुसार सपा प्रतिनिधिमंडल में नेता प्रतिपक्ष विधानसभारामगोविन्द चौध, सांसद जावेद अली खां, पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, एमएलसी जितेंद्र यादव, विधायक रफीक अंसारी, सपा व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल, सपा छात्र सभा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान, राष्ट्रीय सचिव आकिल मुर्तजा, पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद पीडि़त परिवारों से छह जनवरी को मिलेंगे और परिवार के लोगों को सांत्वना देंगे।
यह भी पढ़ेंः Meerut: Priyanka Gandhi के आने पर युवक ने लगाए कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद के नारे, देखें वीडियो

सपा प्रतिनिधिमंडल के हापुड़ रोड और लिसाड़ी गेट में पांचों मृतक युवकों के परिवारों से मिलने को लेकर अभी से चर्चा शुरू हो गई है। जनपद में धारा 144 लागू है। इसके चलते जिला प्रशासन ने दो बार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को बवाल के प्रभावित इलाकों में नहीं जाने दिया था। दूसरी बार शनिवार को जब प्रियंका गांधी मेरठ पहुंची तो जिला प्रशासन ने दोबारा रोकने की तैयारी कर ली थी। इसको भांपते हुए प्रियंका गांधी ने उनसे परतापुर क्षेत्र में मृतकों के परिजनों के साथ मुलाकात की। ऐसे में सपा के प्रतिनिधिमंडल का इन परिवारों से मिलना चुनौतीपूर्ण भी होगा।

Home / Meerut / प्रियंका गांधी के बाद मेरठ के बवाल में मारे गए युवकों के परिवारों से मिलेंगे सपा के दिग्गज नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो