Coronavirus: स्वास्थ्य विभाग की रडार पर हैं भाजपा के 400 कार्यकर्ता, संक्रमित PSO ने बढ़ाई मुश्किल

Highlights:

-कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग लगातार जांच कर रहा है

-भाजपा नेता के पीएसओ में कोरोना की पुष्टि के बाद जनपद में हड़कंप मच गया

-स्वास्थ्य विभाग पीएसओ के संपर्क में आने वाले लोगों पर निगरानी कर रहा है

By: Rahul Chauhan

Updated: 23 Apr 2020, 07:23 PM IST

मेरठ। टीपीनगर थाना क्षेत्र साबुन गोदाम निवासी भाजपा नेता विभांशु में कोरोना वायरस की पुष्टि से स्वास्थ्य विभाग की हवाईयां उड़ी हुई हैं। मामले को गंभीरता से देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की रडार पर भाजपा के करीब 400 कार्यकर्ता हैं, जिसमें सांसद, विधायक समेत कई बड़े पदाधिकारी भी शामिल है। विभाग द्वारा सभी की कराई जाएगी। स्वास्थ्य विभाग को इनकी रिपोर्ट का इंतजार है, क्योंकि रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रशासन की परेशानी और बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें : ऊंट लेकर 1100 किमी दूर अपने गांव के लिए निकला 70 वर्षीय बुजुर्ग, मेरठ ही पहुंचने में लग गया 1 हफ्ता

बता दें कि बुधवार को भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीएसओ में कोरोना पाॅजीटिव की पुष्टि से पार्टी के कई पदाधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग ने क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, विधायक सोमेन्द्र तोमर व सैकड़ों कार्यकर्ताओं को रडार पर रखा है। विभाग के अनुसार सभी की जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें: 70 से ज्यादा पुलिस कर्मी क्वारंटाइन, डॉक्टरों पर हमलावरों के पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप

सीएमओ डा. राजकुमार के अनुसार कई पदाधिकारियों ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया। बकौल सीएमओ, अभी तक 300 लोगों की लिस्ट बनाई गई है। बाकी पर काम जारी है। किसी निर्धारित स्थान पर सभी की जांच कराई जाएगी। वही जिले में मौजूदा आंकड़ों की बात करे तो संक्रमितों की संख्या 85 पहुंच गई है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 29 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें घर के लिए डिस्चार्ज कर दिया गया है

coronavirus bjp leader
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned