scriptLockdown के दौरान मेरठ में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की लाठियों से पीटकर हत्या, शव छत से फेंका | youth killed meet to girlfriend during lockdown in Meerut | Patrika News

Lockdown के दौरान मेरठ में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की लाठियों से पीटकर हत्या, शव छत से फेंका

locationमेरठPublished: Apr 15, 2020 11:32:48 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के सरधना क्षेत्र केे गांव रार्धना की घटना
पांच के खिलाफ एफआईआर, चार गिरफ्तार
बीच-बचाव के लिए आयी प्रेमिका की भी पिटाई

 

meerut

Ruckus, maiden and in-laws clash over woman’s death, police intervenes

मेरठ। लॉकडाउन के दौरान प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या का दी गई। महिला के पति और ससुराल वालों ने हत्या को हादसा दिखाने के लिए शव को छत से फेंक दिया। वहीं प्रेमी के बचाव में आई प्रेमिका की भी पिटाई की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या में मामला दर्ज कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में चार नए केस मिलने से कोरोना पॉजिटिव मरीज हुए 64, दो थानों के 55 पुलिसकर्मियों की होगी जांच

मामला थाना सरधना के गांव रार्धना का है। रार्धना गांव का 23 वर्षीय नकुल आईटीआई से फिटर का कोर्स कर रहा था। उसका गांव की ही अपनी उम्र से बड़ी महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बीती रात महिला ने फोन कर नकुल को अपने घर बुलाया था। देर रात करीब डेढ़ बजे इसकी भनक महिला के पति और ससुराल के लोगों को लग गई। परिजनों ने गुपचुप तरीके से नकुल को घर पर ही पकड़ लिया और लाठी-डंडे से उसकी खूब पिटाई की। जिसमें युवक की मौत हो गई। युवक की पिटाई होते देख जब बीच-बचाव में महिला आई तो परिजनों ने उसकी भी पिटाई कर दी। इसके बाद युवक का शव घर की छत पर ले जाकर नीचे फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस का बताया गया कि युवक उनके घर पर छत के सहारे आया था और नीचे गिर गया। युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने हत्या के बाद नकुल का शव छत से फेंका है, जिससे पुलिस हादसा समझती रहे। पीडि़त पिता तेजपाल ने गांव के नरेश, राकेश, पंकज, बिट्टू व सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: ठीक हुए पॉजिटिव मरीजों और क्वारंटीन किए गए लोगों के लिए स्वास्थ्य विभाग ने शुरू की ये व्यवस्था

एसओ उपेंद्र कुमार मलिक ने बताया कि सोनू को छोड़कर बाकी चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं घटना गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है। ग्रामीणों के अनुसार महिला और युवक का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। जिसकी जानकारी दोनों परिवार को थी। इसको लेकर कई बार दोनों परिजनों में विवाद भी हो चुका था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो