गुरुग्राम: मुस्लिम युवक की पिटाई पर भड़के गौतम, 'यह हादसा बेहद गंभीर, हमलोग सेक्युलर देश हैं'

गुरुग्राम: मुस्लिम युवक की पिटाई पर भड़के गौतम, 'यह हादसा बेहद गंभीर, हमलोग सेक्युलर देश हैं'

  • गुरुग्राम मामले पर बीजेपी नेता गंभीर ने की कड़ी कार्रवाई की मांग
  • गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक के साथ पिटाई का मामला

नई दिल्ली। गुरुग्राम में कथित तौर पर एक मुस्लिम युवक की पिटाई मामले पर बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद गौतम गंभीर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने कहा कि यह काफी खेदजनक बात है और इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का उन्होंने आग्रह किया है।

पढ़ें- करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस में इस्तीफों का दौर जारी, अब झारखंड प्रदेश अध्यक्ष ने पद से दिया इस्तीफा

गुरुग्राम मामले पर भड़के गंभीर

बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, ' गुरुग्राम में मुस्लिम युवक को टोपी उतारने और जय श्रीराम बोलने के लिए कहा गया, ये काफी खेदजनक बात है। गुरुग्राम पुलिस को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। हमलोग सेकुलर देश हैं, जहां जावेद अख्तर 'ओ पालन हारे निर्गुण और न्यारे' और राकेश मेहरा दिल्ली-6 में 'अर्जियां' जैसे गाने लिखते हैं।'

पढ़ें- काशी की शरण में मोदीः विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने के बाद जनता को देंगे जीत के लिए धन्यवाद

 

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि मूलरूप से बिहार के रहने वाले मोहम्मद बरकत आलम नामक युवक ने गुरुग्राम पुलिस से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि, चार लड़के सदर बाजार लेन में उससे मिले और उन्होंने उससे टोपी हटाने के लिए कहा। इसके बाद आरोपियों ने मुझे धमकी दी और कहा कि इलाके में टोपी पहनने की अनुमति नहीं है। उन्होंने टोपी उतार ली और मुझे थप्पड़ मारा। पीड़ित का कहना है कि चारों आरोपी ने मुझसे भारत माता की जय का नारा लगाने के लिए कहा। उनके कहने पर मैंने नारा भी लगाया। इसके बाद उन्होंने मुझे जय श्रीराम बोलने के लिए भी मजबूर किया, जिसे मैंने इनकार कर दिया। मेरे मना करने पर आरोपियों ने लाठियों से मेरी बुरी तरह पिटाई कर दी। उसने बताया कि जब मैं मदद के लिए चिल्लाने लगा तो मुस्लिम वहां पहुंच गए। लोगों को देखकर सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

खेलें पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned