scriptFarmer Protest : ट्रैक्टर रैली निकालने पर अड़े किसान नेता, आज शाम दिल्ली पुलिस कर सकती है बड़ा ऐलान | Farmer Protest : Farmer leaders adamant on taking out tractor rally, Delhi Police may make big announcement this evening | Patrika News
विविध भारत

Farmer Protest : ट्रैक्टर रैली निकालने पर अड़े किसान नेता, आज शाम दिल्ली पुलिस कर सकती है बड़ा ऐलान

पहली बार ट्रैक्टर रैली को इजाजत देने के संकेत मिले।
आज शाम स्पेशल सीपी इंटेलिजेंस करेंगे इसका खुलासा।

नई दिल्लीJan 24, 2021 / 01:37 pm

Dhirendra

tractor rally

तीन रूटों पर शर्तों के साथ इजाजत देने की तैयारी।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर जारी आंदोलन और रिपब्लिक डे की तैयारियों के बीच किसान संघों के नेताओं ने 26 जनवरी को राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकानले का ऐलान किया है। वहीं किसान नेताओं की ओर से किए जा रहे दावों के उलट दिल्ली पुलिस ने साफ कर दिया है कि अभी किसानों को दिल्ली के अंदर ट्रैक्टर रैली निकालने की अनुमति नहीं दी गई हैं। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ट्रैक्टर रैली की इजाजत देने पर विचार कर रही है।
Delhi : खान मार्केट में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने 3 लड़कियों समेत 6 को हिरासत में लिया

किसान नेताओं ने आवेदन सौंपा

दूसरी तरफ किसान संघों के नेताओं का कहना है कि ट्रैक्टर रैली निकालने को लेकर उनकी ओर से दिल्ली पुलिस को आवेदन सौंपा गया है। इस मुद्दे पर आज पुलिस मुख्यालय में प्रेस वार्ता होने जा रही है। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस शाम चार बजकर तीस मिनट पर होगी। जानकारी के मुताबिक स्पेशल सीपी इंटेलिजेंस आज शाम इजाजत देने के तौर तरीकों को लेकर खुलासा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि तीन रूटों पर शर्तों के साथ दिल्ली पुलिस रैली की इजाजत दे सकती है।
दिल्ली पुलिस सशर्त इजाजत देने के तैयार

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को दिए गए आवेदन में रैली मार्ग की जानकारी भी है। किसान आउटर रिंग रोड पर रैली निकालने की मांग कर रहे थे। किसानों की तरफ से अनुमति मांगे जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने भी अपनी कुछ शर्तें सामने रखी हैं। फिलहाल किसान संगठनों के नेता और दिल्ली पुलिस के अधिकारी इस मसले पर चर्चा कर रहे हैं।

Home / Miscellenous India / Farmer Protest : ट्रैक्टर रैली निकालने पर अड़े किसान नेता, आज शाम दिल्ली पुलिस कर सकती है बड़ा ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो