scriptहैदराबाद एनकाउंटर: ‘द ग्रेट खली’ ने पुलिस कार्य प्रणाली पर उठाए सवाल, सरकार पर साधा निशाना | Hyderabad Encounter: 'The Great Khali' raised questions on police work | Patrika News

हैदराबाद एनकाउंटर: ‘द ग्रेट खली’ ने पुलिस कार्य प्रणाली पर उठाए सवाल, सरकार पर साधा निशाना

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2019 08:56:44 am

Submitted by:

Mohit sharma

रेसलिंग स्टार खली ने हैदराबाद गैंगरेप केस में एनकाउंटर पर उठाए सवाल
पुलिस कार्य प्रणाली को बताया गलत, सरकार से की सख्त कानून बनाने की मांग

a.png

,,

नई दिल्ली। तेलंगाना में महिला डॉक्टर से सामूहिक बलात्कार और हत्या में अपरोधियों के एनकाउंटर पर जहां देश भर में खुशी का माहौल है, वहीं रेसलिंग स्टार दिलीप राणा उर्फ ‘द ग्रेट खली’ ने पुलिस एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं। खली ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि दुष्कर्म के दोषियों को सजा जरूर मिलनी चाहिए, लेकिन वह इस तरह से सजा देने के विरोध में हैं। उन्होंने कहा कि सजा के इस तरीके से बेगुनाह लोग भी मारे जा सकते हैं। अगर दोषियों को सजा ही दी जानी है, तो इसके भी कई तरीके हैं।

इसरो ने सुना दी देश को बड़ी खुश खबरी, दिया ऐसा तोहफा कि…खुशी से झूम उठे….

पुलिस के साथ ही खली ने सरकार की कार्यप्रणाली पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब सरकार देश में रात भर में राष्ट्रपति शासन लगा और हटा सकती है तो फिर रेप जैसे मामलों पर सख्त कानून बनाने से पीछे क्यों हटा जाता है। उन्होंने वाह वाही के लिए कि गए एनकाउंटर को शर्मनाक बताया। रेसलिंग स्टार ने कहा कि वह अपराधियों को सजा देने या उनको गोली मारने का विरोध नहीं कर रहे हैं, बल्कि इसके लिए एक सख्त कानून की मांग कर रहे हैं।

बिहार: नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ राजद का प्रदर्शन, धरने पर बैठे तेजस्वी

द ग्रेट खली ने इस पुलिस की गलत हरकत करार दिया है। उन्होंने कहा कि देश में हजारों और लाखों की तदाद में दुष्कर्म की घटनाए हुईं हैं, इनमें से कितनों का पुलिस ने एनकाउंटर किया है। पुलिस कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए खली ने कहा कि क्या आरोपियों ने हथकड़ी नहीं पहनी थीं, क्या वह साइकिल पर भागने का प्रयास कर रहे थे? हालांकि खली ने अपने राय का निजी बताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो