scriptकराची से जैश आंतकियों का खत, 8 अक्टूबर को रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की दी धमकी | jaish terrorist threat to blast railway stations and temples | Patrika News

कराची से जैश आंतकियों का खत, 8 अक्टूबर को रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की दी धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2019 09:12:40 am

Submitted by:

Prashant Jha

मसूद अजहर के संगठन ने भेजा धमकी भरा पत्र
सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था
पुलिस ने धमकी भरे पत्र मिलने की पुष्टि की

कराची से जैश आंतकियों का खत, 8 अक्टूबर तक रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की दी धमकी

कराची से जैश आंतकियों का खत, 8 अक्टूबर तक रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की दी धमकी

नई दिल्ली। पाकिस्तान के कराची से आंतकियों ने भारत के रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को निशाना बनाने की धमकी दी है। मुंबई, जयपुर और हरियाणा के रेवाड़ी और रोहतक रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरा खत भेजा है। जैश के आतंकी संगठन ने पत्र लिखकर 8 अक्टूबर तक स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी दी है। पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का धमकी पत्र मिलने की पुष्टि की है। एहतियात के तौर पर सुरक्षाबलों ने इन जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी है।

इसी हफ्ते जैश के तीन आतंकी गिरफ्तार

गौरतलब है कि इसी हफ्ते जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को जम्मू के कठुआ से धर दबोचा था। पुलिस ने उनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया था। पुलिस पूछताछ में आतंकियों खुलासा किया था कि हथियार की बरामदगी एक ट्रक से हुई थी जो पंजाब से कश्मीर जा रहा था।

ये भी पढ़ें: अनुच्छेद 370 हटने से ज्यादातर कश्मीरी खुश, पाकिस्तान माहौल बिगाड़ रहा- डोभाल

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद से हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं, लेकिन आतंकी लगातार लोगों में डर का माहौल पैदा करने की कोशिश में हैं। आतंकी घाटी में पोस्टर लगाकर नौकरी पेशा लोगों को डराने और धमकाने में लगे हुए हैं।

घाटी में लोगों में डर फैला रहा आतंकी संगठन

घाटी के लोगों में भय पैदा करने के लिए आतंकी लोगों की हत्याओं का सहारा ले रहे हैं। शोपियां, सोपोर समेत अन्य जगहों पर हिजबुल मुजाहिदीन के पोस्टर लगाए गए हैं। इसके अलावा आतंकियों ने रविवार को सेब कारोबारियों को धमकी देते हुए पूरी फसल में आग लगा दी।

ये भी पढ़ें: PAK में हिन्दुओं पर जुल्म का एक और मामला आया सामने, भीड़ ने शिक्षक को पीटने के साथ मंदिर में की तोड़फोड़

गौरतलब है कि पिछले महीने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आतंकियों ने दिल्ली के लालकिले और इंडिया गेट पर आतंकी हमला करने की धमकी दी थी। साथ ही कश्मीर में कई जगहों पर हमले की भी धमकी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो