scriptSonia Gandhi को कंगना रनौत ने किया ट्वीट, पूछे ये बड़े सवाल | Kangana Ranaut tweet and ask Question to Congress President Sonia Gandhi | Patrika News

Sonia Gandhi को कंगना रनौत ने किया ट्वीट, पूछे ये बड़े सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2020 08:02:05 pm

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवाद ने फिर पकड़ा तूल
कंगना रनौत ने उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए Sonia Gandhi से पूछा सवाल
कंगना ने बाला साहेब ठाकरे का पुराना वीडियो भी किया शेयर, कही बड़ी बात

Kangana Ranaut ask question to Sonia Gandhi

सोनिया गांधी से कंगना ने पूछे सवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस विवाद ने पूरी तरह सियासी रूप ले लिया है। दरसअल बीएमसी ने कंगना का ऑफिस तोड़ दिया, उसके बाद से वह काफी नाराज हैं। यही वजह है कि कंगना लगातार ना सिर्फ महाराष्ट्र सरकार पर बल्कि अन्य राजनेताओं पर भी निशाना साध रही हैं।
इसी कड़ी में कंगना ने शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर कर महाराष्ट्र में सत्ताधारी शिवसेना पर तो हमला बोला ही साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) को जमकर घेरा। कंगना ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बड़ा सवाल भी किया है।
मुंबई स्थित अपने घर पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना रनौत आर-पार की लड़ाई के मूड में दिख रही हैं। यही वजह है कि वे महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल ही रही हैं, लेकिन किस अन्य राजनीतिक दल से समर्थन नहीं मिल रहा है तो उन पर निशाना साध रही हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को कंगना रनौत ने पूर्व शिवसेना प्रमुख दिवंगत बाला साहेबा ठाकरे का एक वीडियो साझा करते हुए शिवसेना पर निशाना साधा।
वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस अध्य़क्ष सोनिया गांधी से बड़ा सवाल किया। कंगना ने कहा क्या उन्हें ये सब देखकर तकलीफ नहीं होती? कंगना ने कहा है कि सोनिया गांधी की चुप्पी पर इतिहास फैसला करेगा।
कंगना ने पहले एक पुराना वीडियो ट्वीट करके लिखा है, ग्रेट बाला साहब ठाकरे, मेरे फेवरिट आइकन्स में से एक थे, उनका सबसे बड़ा डर था कि शिवसेना किसी दिन गुटबंधन (Gutbandhan) कर लेगी और कांग्रेस बन जाएगी।
मैं जानना चाहती हूं कि अपनी पार्टी की ये दशा देखकर उनको क्या महसूस हो रहा होगा?
कंगना इतने भर से नहीं रुकीं इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीटर के एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में कंगना ने सोनिया गांधी पर सवालों की बौछार कर डाली।
कंगना ने लिखा- आदरणीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, क्या एक महिला होने के नाते महाराष्ट्र में आप अपनी सरकार की ओर से मेरे साथ किए गए इस बर्ताव से गुस्से में नहीं हैं? क्या आप अपनी सरकार से डॉक्टर अंबेडकर के बनाए संविधान के सिद्धांतों का पालन करने का अनुरोध नहीं कहेंगी?
इसके आगे कंगना ने लिखा- आप पश्चिम में पैदा हुई हैं और यहां भारत में रही हैं। आपको महिलाओं के संघर्षों के बारे में पता होगा। जब आपकी सरकार में महिलाओं का शोषण किया जा रहा है और कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाया जा रहा है, ऐसे में आपकी चुप्पी को इतिहास आंकेगा। मुझे उम्मीद है कि आप हस्तक्षेप करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो