scriptओडिशा: इटली से लौटे कोरोना मरीज का खुलासा- ट्रेन में 100 से ज्यादा लोग संपर्क में आए | Odisha: Coronavirus patient told More than 100 people got in touch in | Patrika News
विविध भारत

ओडिशा: इटली से लौटे कोरोना मरीज का खुलासा- ट्रेन में 100 से ज्यादा लोग संपर्क में आए

भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 133 हो गई
भुवनेश्वर एक्सप्रेस में कोरोना संक्रमित यात्री के पाए जाने की खबर

 
 

Mar 17, 2020 / 05:47 pm

Mohit sharma

​ओडिशा: इटली से लौटे कोरोना मरीज का खुलासा- ट्रेन में 100 से ज्यादा लोग संपर्क में आए

​ओडिशा: इटली से लौटे कोरोना मरीज का खुलासा- ट्रेन में 100 से ज्यादा लोग संपर्क में आए

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस ( Coronavirus in India ) के मरीजों की संख्या बढ़कर 133 हो गई है। जबकि इस घातक बीमारी से अब तीन लोगों की मौत हो गई है।

इस बीच ओडिशा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां भुवनेश्वर एक्सप्रेस ( Bhubaneswar Express ) में कोरोना वायरस ( Coronavirus symptoms ) से संक्रमित यात्रियों के पाए जाने की जानकारी मिली है।

खबर मिली है कि कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का एक मरीज ट्रेन में 129 लोगों के संपर्क में आया था। इन लोगों में से 76 उसके सह-यात्री थे।

कोरोना संक्रमित ( Corona infected ) शख्स की ट्रैवल हिस्ट्री से पता चला है कि वह इटली से लौटा था। इसके बाद रेलवे ने पूरे स्टॉफ को सेल्फ क्वारेंटाइन में भेज दिया है।

कोरोना वायरस के डर से दुकानदारों ने जंगल में फेंके जिंदा मुर्गे, लोगों में मची लूटने की होड़

g.png

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले इटली से भारत लौटे एक यात्री ने भुवनेश्वर एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा की थी।

यह ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची थी। हालांकि ट्रेन का एक कोच ओडिशा में ही अलग हो गया था। इस बीच वेटर ने रेलवे स्टॉफ को सूचना दी कि वह ट्रेन में एक बीमार व्यक्ति से मिला था।

दरअसल, वह 10 दिन पहले ही इटली से वापस आया था।

इटली के मिलान से लौटा 33 वर्षीय यह रिसर्चर इस दौरान करीब 129 लोगों के संपर्क में रहा। इस खुलासे के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

Hindi News/ Miscellenous India / ओडिशा: इटली से लौटे कोरोना मरीज का खुलासा- ट्रेन में 100 से ज्यादा लोग संपर्क में आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो