scriptED कार्यालय में हाजिर होंगे शरद पवार, हंगामे की आशंका के चलते कई क्षेत्रों में लगा प्रतिबंध | Prohibitory orders imposed in Mumbai on Sharad Pawar to ED office | Patrika News

ED कार्यालय में हाजिर होंगे शरद पवार, हंगामे की आशंका के चलते कई क्षेत्रों में लगा प्रतिबंध

Published: Sep 27, 2019 11:02:33 am

Submitted by:

Mohit sharma

NCP के अध्यक्ष शरद पवार शुक्रवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में हाजिर होंगे
हंगामे की आशंका के चलते मुंबई पुलिस ने करीब सात क्षेत्रों में निषेधात्मक आदेश लागू किए

cv.png

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( NCP ) के अध्यक्ष शरद पवार शुक्रवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में हाजिर होने वाले हैं, जिसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने करीब सात क्षेत्रों में निषेधात्मक आदेश लागू किए हैं।

दरअसल मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने पवार और उनके भतीजे अजीत पवार को महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड में कई करोड़ के घोटाले के मामले में नामजद किया था, जिसके सिलसिले में वे आज ईडी कार्यालय में हाजिर होंगे।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1177443853445431307?ref_src=twsrc%5Etfw

देर रात को लागू किए गए आदेश में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 144 के तहत पांच या उससे अधिक लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

जिन क्षेत्रों में निषेधात्मक आदेश लागू है वे हैं, कफ परेड, कोलाबा, मरीन ड्राइव, आजाद मैदान, डोंगरी, जे.जे. मार्ग और एमआरए मार्ग पुलिस स्टेशन।

वहीं गुरुवार को एनसीपी सुप्रीमो ने अपने सभी समर्थकों और कार्यकतार्ओं से अनुरोध किया था कि वे ईडी कार्यालय के आसपास एकत्र न हों, बल्कि शांत रहें और पुलिस व जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करें।

इसके साथ ही उन्होंने किसी भी तरह से जनता के लिए असुविधा उत्पन्न न करने की भी अपील की।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1177442781943304192?ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि पुलिस ने कल से ही भारी सुरक्षा बलों की तैनात की है और जगह-जगह पर बैरिकेड लगाए हैं। इसके अलावा किसी भी अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए दक्षिण मुंबई के कुछ क्षेत्रों में भी अन्य प्रतिबंध लगाए हैं।

महाराष्ट्र स्टेट कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड में कथित 25000 करोड़ के घोटाला मामले में ईडी ने मंगलवार को राज्य के अन्य राजनीतिक नेताओं और अधिकारियों के साथ ही पवार और उनके भतीजे अजीत पवार को भी नामजद किया है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1177440307278823425?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो