scriptपंजाब: पुलिस ने अकाली नेता के ठिकाने पर की छामेमारी, बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद | Punjab Police Recovered illicit liquor from Akali leader's residence | Patrika News

पंजाब: पुलिस ने अकाली नेता के ठिकाने पर की छामेमारी, बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2020 08:18:08 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पंजाब पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल नेता के ट्यूबवेल से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की
राज्य में ड्रग्स और अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला रही पंजाब पुलिस

पंजाब: पुलिस ने अकाली नेता के ठिकाने पर की छामेमारी, बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद

पंजाब: पुलिस ने अकाली नेता के ठिकाने पर की छामेमारी, बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद

नई दिल्ली। पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने शिरोमणि अकाली दल ( SAD ) नेता के ट्यूबवेल से सोमवार रात भारी मात्रा में रेक्टिफाइड स्पिरिट ( Rectified spirit ) जब्त किया है। रेक्टिफाइड स्पिरिट का इस्तेमाल शराब बनाने में किया जाता है। आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस ने कांग्रेस नेताओं द्वारा चलाए जा रहे अवैध शराब बॉटलिंग प्लांट ( Liquor Bottling Plant ) का भंडाफोड़ किया था।

कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, मार गिराए हिजबुल के 2 आतंकी

पंजाब पुलिस ने जिस ट्यूबवेल पर छापा मारा उसका स्वामित्व पाबरी गाँव के पूर्व एसएडी पंचायत समिति सदस्य दर्शन सिंह के पास है। पंजाब पुलिस और आबकारी विभाग ने शराब माफिया के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई की। पटियाला के पुलिस अधीक्षक मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि पुलिस ने घनौर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) मनप्रीत सिंह के नेतृत्व में एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए ट्यूबवेल-कम-स्टोररूम में छापा मारा और 20 ड्रमों में इथेनॉल की एक बड़ी मात्रा जब्त कर ली।

हिमाचल प्रदेश: शिमला के चिड़गांव में लगी भीषण आग, तीन मंजिला मकान जलकर राख

आपको बता दें कि पंजाब पुलिस राज्य में ड्रग्स और अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है। इससे पहले पुलिस ड्रग तस्कर रणजीत राणा ‘चीता’ को हरियाणा के सिरसा शहर में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पिछले साल जून में भारत-पाकिस्तान सीमा से 532 किलोग्राम हेरोइन की खेप ले जाने के मामले में तलाश थी। चीता भारत के सबसे बड़े ड्रग तस्करों में से एक है और उसका हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर रियाज नायकू के साथ सपंर्क रहा है, जिसके सुरक्षाबलों ने दो दिन पहले कश्मीर में मार गिराया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो