scriptRahul Gandhi Twitter Account: अस्थायी रूप से राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड | Rahul Gandhi Twitter Account Temporarily Suspended | Patrika News
विविध भारत

Rahul Gandhi Twitter Account: अस्थायी रूप से राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

Rahul Gandhi Twitter Account: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को अस्थायी तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है। कांग्रेस ने कहा है कि रिस्टोर कराने की प्रक्रिया चल रही है।

Aug 07, 2021 / 09:57 pm

Anil Kumar

rahul_gandhi.jpg

Rahul Gandhi Twitter Account Temporarily Suspended

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट (Rahul Gandhi Twitter Account) को अस्थायी तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है। शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए जानकारी दी है। कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से निलंबित है और इसकी बहाली के लिए जरूरी प्रक्रिया चल रही है। कांग्रेस ने आगे यह भी कहा है कि ट्विटर अकाउंट बहाल होने तक वे सोशल मीडिया के दूसरे मंचों का उपयोग कर जनता की आवाज उठाते रहेंगे।

यह भी पढ़ें
-

Twitter ने हटाया राहुल गांधी का ट्वीट, शेयर की थी दिल्ली रेप पीड़िता की पहचान

आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विटर करते हुए कांग्रेस ने लिखा ‘राहुल गांधी का अकाउंट अस्थायी रूप से निलंबित है और इसकी बहाली के लिए जरूरी पक्रिया चल रही है। अकाउंट बहाल होने तक वह सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म के साथ आपके साथ जुड़े रहेंगे और लोगों के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे और उनकी लड़ाई लड़ते रहेंगे। जय हिंद।’

https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल ने शेयर की थी नाबालिग रेप पीड़िता की तस्वीर

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने शुक्रवार को दिल्ली की एक नाबालिग रेप पीड़ित लड़की की तस्वीर पोस्ट करते हुए उनकी जानकारी सार्वजनिक की थी। इसको लेकर भाजपा ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई थी। वहीं ट्विटर ने भी कार्रवाई करते हुए रात को ही पोस्ट को हटा दिया था। राहुल गांधी के पोस्ट को लेकर राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने ट्विटर और दिल्ली पुलिस को पत्र भेजकर इस मामले में कार्रवाई के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें
-

कांग्रेस ने केंद्र पर बोला हमला, राहुल गांधी ने बोले- ‘जुलाई चला गया, वैक्सीन की कमी नहीं गई’

अब सूत्रों का कहना है कि दिल्ली में कथित दुष्कर्म और हत्या के मामले में नौ वर्षीय पीड़िता के माता-पिता से मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर साझा करने को लेकर ही राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट निलंबित किया गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8387oy

Home / Miscellenous India / Rahul Gandhi Twitter Account: अस्थायी रूप से राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो