Sushant Case Live : सिद्धार्थ पिठानी ने CBI को बताया रिया तक कौन और कैसे पहुंचाता था ड्रग्स

  • CBI अधिकारी नुपुर प्रसाद और अनिल यादव रिया से पूछताछ कर रहे हैं।
  • सीबीआई आज Rhea Chakraborty से तीन फेज में पूछताछ कर सकती है।
  • Drugs का ऐंगल सामने आने के बाद सीबीआई एनसीबी के अधिकारियों से भी चर्चा करेगी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Case ) के केस की जांच कर रही सीबीआई टीम ( CBI Team ) की रविवार को यानि तीसरे दिन भी रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) और शोविक से पूछताछ जारी है। सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद और अनिल यादव रिया से पूछताछ कर रहे हैं। आज सीबीआई की टीम पहले फेज में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। फिर दूसरे पेज में टीम उनसे क्रास क्वेशचनिंग करेगी। तीसरे पेज में गवाहों के बयान भी मिलाए जाएंगे।

गिरफ्तारी की आशंका

रिया चक्रवर्ती के करीबी सूत्रों ने बताया कि रिया को आज सुबह ही सीबीआई ने समन भेजा था। समन मिलने के बाद रिया पूछताछ के लिए हाजिर हुई हैं। सीबीआई रिया चक्रवर्ती सहित मामले में आरोप झेल रहे लोगों के खिलाफ लगातार एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है। सीबीआई ने कहा था कि रिया को बिना लीगल टीम के लिए पूछताछ के लिए आना है। रही बात रिया की गिरफ्तारी ( arresting ) की तो इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

पिठानी ने खोले अहम राज
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम को सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने कई ऐसे राज़ बताने शुरू कर दिए हैं जिनसे अभी तक हर कोई अनजान था। सूत्रों के मुताबिक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती तक कैसे ड्रग्स पहुंचती थी। उन्होंने बताया कि रिया तक ड्रग्स पहुंचाने में कौन-कौन लोग साथ दिया करते थे।

सीबीआई ने गौरव आर्या को किया तलब
गोवा स्थित होटल व्यवसायी गौरव आर्या को सीबीआई ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। जानकारी के मुताबिक गौरव आर्या आज शाम तक दिल्ली पहुंचेगा। इसके बाद सीबीआई शाम को ही उससे पूछताछ कर सकती है।

एसएसआर के जीजा से भी होगी पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत के जीजा से मुंबई पुलिस के उपायुक्त को भेजे मैसेज को लेकर पूछताछ की जा सकती है। खबर है कि इस पूरे मामले में सीबीआई सुशांत के पिता को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है. सुशांत के पिता से उस मैसेज को लेकर पूछताछ होगी जो उन्होंने रिया और श्रुति मोदी को भेजा था।

सुशांत की बहन मीतू सिंह को समन जारी
सीबीआई सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक शांत की बहन मीतू सिंह को सीबीआई टीम की ओर से समन भेजा गया है। सोमवार 11 बजे उन्हें DRDO गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Mann Ki Baat : पीएम मोदी बोले - कोरोना काल में अन्नदाताओं ने फसल की ज्यादा बुआई कर पेश की मिसाल

दोनों से अलग-अलग होगी पूछताछ

इससे पहले आज तय समय से रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक के साथ पूछताछ में शामिल होने के लिए डीआरडीओ ऑफिस ( DRDO office ) पहुंची। वहां पहुंचने के बाद सीबीआई की टीम ने दोनों को अलग अलग कमरे में भेज दिया। इससे साफ है कि पहले दोनों से अलग-अलग पूछताछ की जाएगी। फिर दोनों को साथ बैठाकर पूछताछ होगी।

एनसीबी यूनिट से मिलेगी सीबीआई टीम

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद इस मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Bureau of Investigative Narcotics Control ) की यूनिट भी कर रही है। ऐसे में सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक साथ केस पर काम करना होगा। इस बात की संभावना है कि रविवार को सीबीआई की टीम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) की टीम से मुलाकात कर इस केस पर चर्चा कर सकती है।

Delhi : खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स समर्थक 2 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे सैमुएल मिरांडा

सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा सीबीआई की पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। शनिवार को भी मिरांडा से लंबी पूछताछ हुई थी। रविवार को पूछताछ के लिए सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और शौविक को भी बुलाया है।

बता दें कि सीबीआई जांच का एक हफ्ता बीत चुका है। आज आठवां दिन है। सीबीआई लगातार सुशांत के करीबी लोगों तक पहुंच रही है। इसके अलावा ईडी के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच शुरू कर दी है। अभी तक सीबीआई रिया से 17 घंटे से ज्यादा की पूछताछ कर चुकी है। वहीं रिया के भाई शौविक से 14 घंटे की पूछताछ हुई है। रिया के अलावा सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश सावंत, सैमुएल मिरांडा सहित अन्य लोगों से भी पूछताछ की है।

Show More
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned