scriptऑस्ट्रेलिया: गाड़ी चुराकर 1000 किलोमीटर दूर भागे बच्चे, पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने | 4 Children travel 1,000-Km from Stolen Car | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

ऑस्ट्रेलिया: गाड़ी चुराकर 1000 किलोमीटर दूर भागे बच्चे, पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने

चार बच्चों ने मिलकर चुराई थी कार, पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने
ऑस्ट्रेलिया में अपनी तरह का अनोखा मामला

 

नई दिल्लीJul 15, 2019 / 02:39 pm

Mohit Saxena

patrika

If you are passing through the highway then you will be alerted in the

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के चार बच्चों की हरकत ने पूरे प्रशासन में हड़कंप मचा दिया। इन बच्चों ने एक कार चुराकर करीब एक हजार किलोमीटर तक यात्रा कर डाली। इन बच्चों में 14 साल का एक लड़का, दो 13 साल के लड़के और 10 साल की लड़की शामिल है।

शनिवार को उन्होंने परिवार की एक कार को चुरा लिया था। वे अपने साथ कुछ पैसा और मछली पकड़ने वाली रॉड को साथ ले गए थे।

क्वींसलैंड पुलिस के अनुसार इन बच्चों में से एक ने अपने परिवार के लिए एक नोट छोड़ा था। पुलिस ने बताया कि कार को रविवार सुबह केले के बाहरी शहर में देखा गया। यहां से बच्चों ने पेट्रोल भी चुराया था।
विवादों में फंसे अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, महिला कांग्रेस सदस्यों को अपने देश वापस जाने की सलाह

car
कार से निकलने को तैयार नहीं थे

कार रविवार को न्यू साउथ वेल्स के पास ग्रेफटन में दिखाई दी। यह रॉकहैम्प्टन से लगभग 11 घंटे की दूरी पर है। जब उन्हें पकड़ा गया था तो वे कार से निकलने को तैयार नहीं थे। बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला जा सका। पुलिस इंस्पेक्टर डैरेन विलियम्स ने बताया कि बच्चों ने खुद को कार में बंद कर लिया था। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को लाठी का इस्तेमाल करना पड़ा। यह स्पष्ट नहीं सका है कि कार कौन चला रहा था। माना जा रहा है सभी ने मिलकर ड्राइविंग की थी।
नेपाल: भूस्खलन और बाढ़ का कहर, अब तक 65 लोगों की मौत, 38 घायल

विलियम्स का कहना है कि बच्चों ने काफी लंबा रास्ता तय किया है। करीब दो दिनों तक उन्होंने लगातार गाड़ी चलाई है। यात्रा के दौरान किसी तरह के कथित अपराधों की पुलिस जांच कर रही है। विलियम्स ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं था कि बच्चों को यात्रा करने के लिए प्रेरित किया गया था, लेकिन पुलिस को शक है कि लड़कों ने किसी घटना से जरूर प्रेरणा पाई होगी।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / world / Miscellenous World / ऑस्ट्रेलिया: गाड़ी चुराकर 1000 किलोमीटर दूर भागे बच्चे, पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो