US Election 2020: करारी हार के बाद यरूशलम नगर निगम से Trump को मिला नौकरी का ऑफर

HIGHLIGHTS

  • यरूशलम नगर निगम ( Jerusalem Municipal Corporation ) ने ट्रंप से कहा है कि चिंता न करें क्योंकि यहां पर उनके लिए ऐसे कई पद रिक्त हैं जिनके लिए आवदेन देने की वह संभवत: योग्यता रखते हों।
  • अखबार यरूशलम पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि इस पोस्ट को नगर निकाय के फेसबुक पेज से तुरंत ही हटा दिया गया है।

वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव ( us president election 2020 ) में डोनाल्ड ट्रंप की करारी शिकस्त के बाद इजरायल से उन्हें जॉब का ऑफर मिला है। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि डोनाल्ड ट्रंप को यरूशलम नगर निगम ने जॉब ऑफर ( Jerusalem Municipal Corporation Trump Job Offers ) किया है।

यरूशलम नगर निगम ने ट्रंप से कहा है कि चिंता न करें क्योंकि यहां पर उनके लिए ऐसे कई पद रिक्त हैं जिनके लिए आवदेन देने की वह संभवत: योग्यता रखते हों। इसको लेकर बकायदा नगर निकाय के फेसबुक पेज पर जॉब बोर्ड का लिंक साझा किया गया है और लिखा गया है, 'डोनाल्ड जे. ट्रंप- आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमारा नया यरूशलम जॉब बोर्ड प्रतिदिन नई पेशकशों के साथ अपडेट किया गया है।'

Donald Trump पर दोहरी गाज, राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद पत्नी मेलेनिया दे सकती हैं तलाक!

इस तरह के पोस्ट सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद निगम ने फेसबुक पेज से इसे तुरंत हटा लिया गया है। अखबार यरूशलम पोस्ट ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि इस पोस्ट को नगर निकाय के फेसबुक पेज से तुरंत ही हटा दिया गया है। निकाय के एक प्रवक्ता ने कहा कि पोस्ट असावधानीवश डाली गई और इसे तुरंत हटा भी लिया गया है।

2017 में अमरीका ने यरूशलम को दी राजधानी की मान्यता

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप की सरकार ने एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए 2017 में यरूशलम को इजरायल की राजधानी के तौर पर मान्यता दी थी। ट्रंप प्रशासन ने करीब 7 दशक से चली आ रही अमरीकी विदेश नीति को पलटते हुए यह निर्णय लिया था।

America: बिडेन ने ट्विटर प्रोफाइल पर लिखा 'निर्वाचित राष्ट्रपति’, देशभर में समर्थकों का जश्न

मालूम हो कि डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बिडेन ने जबरदस्त जीत दर्ज की है। जो बिडेन ने 290 इलेक्टोरल वोट मिले हैं, जबकि डोनाल्ड ट्रंप को 214 इलेक्टोरल वोट मिले हैं। हालांकि इस चुनाव परिणाम को ट्रंप ने मानने से इनकार कर दिया है। ट्रंप ने कहा कि उनके अभियान टीम इसे कोर्ट में चुनौती देगी। हालांकि इन दावों को लेकर अभी तक ट्रंप ने कोई सबूत पेश नहीं किया है।

Donald Trump President Donald Trump
Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned