scriptAirtel के इस पैक में मिलेगी एक साल की Free Aamzon Prime मेम्बरशिप | Airtel is offering free amazon membership for one year | Patrika News
मोबाइल

Airtel के इस पैक में मिलेगी एक साल की Free Aamzon Prime मेम्बरशिप

इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime membership दे रही है। आपको बता दें कि एयरटेल का ये प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए उतारा गया है जिसकी कीमत सिर्फ 399 रुपये का है।

Oct 31, 2018 / 01:15 pm

Vineet Singh

amazon prime membership

Airtel के इस पैक में मिलेगी एक साल की Free Aamzon Prime मेम्बरशिप

नई दिल्ली: टेलीकॉम ऑपरेटर airtel ने फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए अपने एक प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime membership दे रही है। आपको बता दें कि एयरटेल का ये प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए उतारा गया है जिसकी कीमत सिर्फ 399 रुपये का है।
देश के सबसे बड़ी केबल ऑपरेटर HathWay को खरीदने जा रहे मुकेश अंबानी

Jio के बाद अब Airtel और Vodafone नें बंद किया पोर्न साइट्स

399 रुपये के इस पोस्टपेड प्लान में भी यूजर्स को एक साल के लिए अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा प्लान में 40 जीबी का डाटा भी दिया जा रहा है। वहीं, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिल रही है।
हाल ही में Airtel ने 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया था जिसमें अतिरिक्त 20 जीबी डाटा के साल के लिए दिया। इसके अलावा प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस रोजाना, विंक म्यूजिक आदि मिल रहा है।
Twitter पर अब किसी के पोस्ट को नहीं कर पाएंगे LIke, बंद हो रहा ये फीचर

गेमिंग वर्ल्ड में Jio की धमाकेदार एंट्री, इस दिनों होने जा रहा लॉन्च

जानकारी के मुताबिक़ इस प्लान को इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को माई एयरटेल ऐप पर जाना पड़ेगा और यहां पर एयरटेल थैंक्स बैनर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको 399 रुपये वाले प्लान में अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप के बारे में जानकारी मिल जाएगी। अगर आप यह प्लान खरीदना चाहते हैं तो फिर आपको क्लेम नाउ पर क्लिक करना होगा।

Home / Gadgets / Mobile / Airtel के इस पैक में मिलेगी एक साल की Free Aamzon Prime मेम्बरशिप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो