script12 साल की बच्ची के साथ 55 साल के पिता को इस हाल में देख उड़े बेटी के होश | 12 year old girl raped by 55 year old elderly in Amroha | Patrika News

12 साल की बच्ची के साथ 55 साल के पिता को इस हाल में देख उड़े बेटी के होश

locationमुरादाबादPublished: Jun 12, 2018 05:29:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

चौपला चौकी क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 12 वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोस में ही रहने वाला एक 55 वर्षीय अधेड़ हवस का शिकार बना रहा था

amroha

12 साल की बच्ची के साथ 55 साल के पिता को इस हाल में देख उड़े बेटी के होश

अमरोहा. गजरौला नगर के एक मोहल्ले में 55 वर्षीय अधेड़ द्वारा 12 साल की बच्ची दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पड़ोसी आरोपी अधेड़ अपने घर में ही बच्ची से अश्लील हरकतें कर रहा था। यह करते अधेड़ को उसकी बेटी ने देख लिया। इस दौरान मौके पर बच्ची के परिजन भी आ गए। जब उन्होंने बच्ची से बात की तो उसने बताया कि कई माह से अधेड़ उसके साथ गंदा काम कर रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने बालिका से पूछताछ के आधार पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
साइकिल पर निकला यूपी यह तेजतर्रार एसपी, दरोगा सहित कई पुलिसकर्मियों का काट दिया चालान

दरअसल, चौपला चौकी क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 12 वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोस में ही रहने वाला एक 55 वर्षीय अधेड़ हवस का शिकार बना रहा था। मामला तब उजागर हुआ जब सोमवार शाम को आरोपी की बेटी ने पिता को अपने ही घर में बच्ची से अश्लील हरकत करते देख लिया। इसके बाद उसने बच्ची से अश्लील हरकत के पीछे की सच्चाई जानी तो उसके भी होश उड़ गए। हालांकि बेटी ने अधेड़ पिता का ही पक्ष लिया और बच्ची से मामले के बारे में किसी से भी कुछ नहीं बताने की नसीहत दे डाली। इसी बीच बच्ची की भाभी भी मौके पर पहुंच गई। उसे कुछ शक हुआ तो वह बच्ची को घर ले गई और बच्ची से घटना के बारे में जानकारी की।
जब 3 बार मौत को मात देने वाली नन्ही परी से मिलने पहुंची महिला मंत्री की भर आईं आंखें

बच्ची ने परिजनों को बताया कि अधेड़ कई माह से उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा है। इतना ही नहीं वह तीन बार उसके साथ दुष्कर्म भी कर चुका है। परिजनों को जब यह पता चला तो जैसे उनके पैरों तले जमीन ही न रही। इसके बाद परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। गजरौला प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद 55 वर्षीय आरोपी दिलजानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो