scriptअजान के दौरान पीएम मोदी द्वारा भाषण रोके जाने पर आजम खान ने दिया ये बड़ा बयान, देखें वीडियो- | Azam Khan statement on PM Modi pauses his speech mid way for azaan | Patrika News

अजान के दौरान पीएम मोदी द्वारा भाषण रोके जाने पर आजम खान ने दिया ये बड़ा बयान, देखें वीडियो-

locationमुरादाबादPublished: Mar 04, 2018 10:07:11 am

Submitted by:

lokesh verma

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे जुबानी हमले बोलने वाले सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने भी की मोदी की तारीफ

rampur
रामपुर. अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखे जुबानी हमले बोलने वाले सपा के कद्दावर नेता आजम खान मोदी की तारीफ कर सबको चौंका दिया है। आजम ने पीएम नरेद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि अल्लाह का जादू मोदी के सिर चढ़कर बोल रहा है। उन्होंने कहा कि कभी मुस्लिमों की टोपी नहीं पहनने वाले मोदी आज मुस्लमानों की खिदमत कर रहे हैं। ज्ञात हो कि शनिवार को अजान के समय पीएम मोदी ने दो मिनट के लिए अपना भाषण बीच में ही रोक दिया था। इस पर आजम ने कहा है कि मोदी अल्लाह के खौफ के चलते रुके थे। इसे तुष्टिकरण नहीं कहा जा सकता है। पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत पर आजम खान ने कहा कि असली रिजल्ट तो तब आएगा जब मध्यप्रदेश और राजस्थान में चुनाव में होंगे।
यह भी पढ़ें

सहारनपुर में ट्रैफिक पुलिसकर्मियाें ने बचाई सड़क पर तड़प रहे व्यक्ति की जान

दरअसल, शनिवार को पूर्वोत्तर में भाजपा की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के मुख्यालय पर भाषण दे रहे थे। इसी दौरान अजान के कारण उन्होंने अपना भाषण कुछ देर के लिए रोक दिया था। इस पर आजम खान चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी अल्लाह के खौफ के चलते रुके थे। आजम ने आगे कहा कि मोदी जी ने नोटबंदी की। उससे यह तो पता चल ही गया कि मुसलमानों के पास कितना जखीरा है यानी उनके पास कितना धन है। उसके बाद उन्होंने गोश्तबंदी की। उससे भी मुसलमानों को बड़ा फायदा हुआ है। गोश्तबंदी से अब मुसलमानों का एक ओर पैसा बच रहा है तो दूसरी ओर उनका जीवन स्वस्थ हो रहा है। क्योंकि अब उन्होंने गोश्त खाना पूरी तरह से बंद कर दिया है।
यह भी पढ़ें

फिर गवाह के परिवार के साथ वारदात करने जा रहा था 50 हजार का इनामी, पुलिस एनकाउंटर में ढेर

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने हज सब्सिडी खत्म करके बहुत अच्छा काम किया है। यह अल्लाह का बड़ा कर्म उन पर हुआ और उन्होंने काम कर दिखाया। ये मोदी जी ने बहुत अच्छा काम कर दिखाया है। जहां तक तीन तलाक के मुद्दे का सवाल है। वहां पर भी अच्छा फैसला मुसलमानों के हक में लिया गया है। पार्लियामेंट में कानून पास करने की बात कही है। यह सब अल्लाह उनसे करा रहा है। मोदी जी खुद नहीं कर रहें हैं। यह अब अल्लाह करवा रहा है। आजम बोले देर से सही मोदी मुसलमानों के लिए सोचने लगे हैं। सुबह का भूला अगर शाम को घर वापस आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो