scriptभाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज, पुलिस के खिलाफ भीड़ काे भड़काने का आराेप | Case filed against BJP leader in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज, पुलिस के खिलाफ भीड़ काे भड़काने का आराेप

मुरादाबाद पुलिस ( moradabad police) ने भाजपा नेता ( bjp leader) के खिलाफ ( Corona virus) संक्रमण के खतरे के बीच भीड़ इकट्ठा करने और भीड़ काे उकसाने के आराेप में रिपाेर्ट ( FIR) दर्ज की है।

मुरादाबादJul 21, 2020 / 10:17 pm

shivmani tyagi

moradabad.jpg

bjp leader

मुरादाबाद ( moradabad news ) पुलिस ने भाजपा नेता ( bjp leader)
के खिलाफ कोरोना संक्रमण ( Corona virus) के खतरे के बीच भीड़ इकट्ठा करने और फिर भीड़ काे पुलिस के खिलाफ भड़काने के आराेपाें के मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ( moradabad police ) की यह कार्रवाई राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

दारुल उलूम देवबंद ने मुख्यमंत्री से की बकरीद पर नमाज और कुर्बानी की व्यवस्था कराने की मांग

आराेपाें के अनुसार भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अभिनव चाैधरी ने अपने घर पर भीड़ काे इकट्ठा किया था। इस दाैरान भीड़ काे उकसाने का भी काम किया गया। भीड़ काे पुलिस के खिलाफ भड़काया गया। इसी काे लेकर पुलिस ने भाजपा नेता समेत दस लाेगाें नामजद करते हुए करीब 50 अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने रिपाेर्ट दर्ज की है। यानि भाजपा नेता समेत 60 के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज की गई है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद के आबादी क्षेत्र में इकट्ठा किया जा रहा था विस्फाेटक, छापेमारी में खुलासा

एसपी देहात विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि खाना पाकवाड़ा में यह कार्रवाई हुई है। मीडिया रिपाेर्ट के अनुसार अपने ऊपर लगे इन आराेपाें पर भाजपा नेता ने यही कहा है कि, कुछ लाेग उनके घर पर आए थे। वह राजनीति में हैं इसलिए अपने घर पर लाेगाें काे आने से मना नहीं कर सकते। जब उनसे साेशल डिस्टेंस का सवाल किया गया ताे वह चुप्पी साध गए।
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़, देव प्रकाश उर्फ देवा काे गाेली लगी साथी प्रमोद भी गिरफ्तार

मुरादाबाद पुलिस की यह कार्रवाई अब चर्चा का विषय बनी हुई है। अब देखना यह है कि इस मुकदमें में पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है। फिलहाल पुलिस अफसराें का यही कहना है कि मामला दर्ज किया गया है जांच की जाएगी।

Home / Moradabad / भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज, पुलिस के खिलाफ भीड़ काे भड़काने का आराेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो