scriptविधवा ने युवती से कराया एेसा गंदा काम, पुलिस भी जानकर रह गर्इ दंग | girl allegation at two man for rape | Patrika News
मुरादाबाद

विधवा ने युवती से कराया एेसा गंदा काम, पुलिस भी जानकर रह गर्इ दंग

पुलिस ने जांच के बाद किया खुलासा

मुरादाबादMay 30, 2018 / 07:25 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

विधवा ने युवती से कराया एेसा गंदा काम, पुलिस भी जानकर रह गर्इ दंग

मुरादाबाद।विधवा ने एक वकील की बातों में आकर युवती से एेसा काम करा दिया।जिसकी जांच के बाद सामने आर्इ सच्चार्इ के बाद पुलिस अधिकारी भी दंग रह गये।इसमें पता चला कि विधवा ने वकील के कहने पर युवती का राशन कार्ड बनवाने का झांसा देकर उसे इस काम के लिए तैयार करा लिया।इसके बाद महिला ने उन्हें फंसाया। मामला पुलिस के सामने आने पर जांच के बाद इसका खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें

UPSEE RESULT 2018: आर्इएएस के पोते ने किया टाॅप, लेकिन यह दादा की बजाय जाना चाहता है पिता की राह पर

विधवा महिला अधिवक्ता के जरिए लड़ रही है यह केस

छजलैट थानाक्षेत्र के कुरी रवाना निवासी महिला के पति की पांच साल पहले हत्या कर दी गई थी।इसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। उसका यह केस कोर्ट का ही एक अधिवक्ता पांच साल से लड़ रहा है।एएसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि अधिवक्ता ने विधवा महिला को झांसा दिया कि अगर उसने यह काम करा दिया। तो वह उसका मुकदमा फ्री में लड़ेगा। इतना ही नहीं उसे आगे तक कोर्इ रुपये नहीं देने होंगे। बस इसके लिए यह काम करना होगा।

यह भी पढ़ें

मतगणना से पहले ही इस भाजपा प्रत्याशी ने किया जीत का दावा, बतार्इ ये वजह

दूसरों को इस केस में फंसाने के लिए रची थी प्लानिंग

पुलिस के मुताबिक वकील ने विधवा से एक युवती को तैयार कर दो लोगों पर फर्जी दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा।उसने कहा कि अगर कोर्इ युवती तैयार की। तो वह उसका केस फ्री में लड़ेगा। इसके लिए अधिवक्ता के झांस में आर्इ विधवा महिला ने गांव में राशन कार्ड बनाकर गुजारा करने वाली युवती को तैयार किया, जिसे झांसा दिया गया कि प्रशासनिक अफसरों पर उनकी पकड़ है, उसका राशन कार्ड बनवाने का काम सही से चलवा दिया जाएगा। विधवा के कहने युवती ने फर्जी सामूहिक दुष्कर्म का आरोप दोनों लोगों पर लगा दिया।

यह भी पढ़ें

इस बाबा ने दस साल तक लड़की के साथ घर में किया गंदा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

पुलिस पूछताछ में खोला पूरा मामला

वहीं जब पुलिस ने शक के आधार पर विधवा महिला आैर युवती से अलग अलग कर पूछताछ की। तो दोनों के बयान अलग मिलने पर पुलिस ने सख्ती बरती। इस पर विधवा ने बताया कि उसे वकील ने झांसा देकर कुलदीप व एक अन्य को अापसी रंजिश में जेल भिजवाने के लिए एक युवती द्वारा रेप का आरोप लगाने के लिए कहा था। इस पर विधवा ने गरीब युवती को जल्द ही राशन कार्ड बनवाने का झांसा देकर दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाने के लिए तैयार कर पुलिस को शिकायत दे दी। एएसपी ने बताया कि अधिवक्ता के खिलाफ जिला बार काउंसिल और इंडियन बार काउंसिल को शिकायती पत्र लिखा जाएगा। साथ ही कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

Hindi News/ Moradabad / विधवा ने युवती से कराया एेसा गंदा काम, पुलिस भी जानकर रह गर्इ दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो