स्कूल की छत से लटकता दिखा हाथ,जब ऊपर जाकर देखा तो उड़ गए होश

स्कूल की छत से लटकता दिखा हाथ,जब ऊपर जाकर देखा तो उड़ गए होश

Jai Prakash | Publish: Sep, 11 2018 06:49:45 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

स्कूल की छत से युवक का हाथ लटका देख क्षेत्रवासियों को हैरानी हुई। उन्होंने छत पर जाकर देखा तो 30 वर्षीय जुगनू पुत्र कर्ण सिंह मरा हुआ था

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में आज उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब स्कूल की छत से एक युवक की लाश बरामद हुई है। स्कूल की छत पर युवक की इस तरह हुई मौत गांव में हर कोई हैरान रह गया। मृतक की शिनाख्त गांव के जुगनू के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में मृतक द्वारा शराब पीने से हुई मौत माना जा रहा है।

कमिश्नर जब पहुंचे इस अस्पताल तो स्थिति देख उखडा पारा,उसके बाद फिर ...

छत से लटक रहा था हाथ

जानकारी के मुताबिक गांव के जूनियर हाई स्कूल की छत से युवक का हाथ लटका देख क्षेत्रवासियों को हैरानी हुई। उन्होंने छत पर जाकर देखा तो 30 वर्षीय जुगनू पुत्र कर्ण सिंह मरा हुआ था और छत की बाउंड्री से उसका एक हाथ नीचे लटक रहा था। जुगनू की मौत की सूचना जैसे ही गांव ने फैली तो वहां हड़कंप मच गया। ग्रामीणों के मुताबिक ,वह अपने घर में अकेला था उसकी पत्नी बबली सात महीने से मायके गई हुई है। उसका माय़का बहजोई के घासीपुर गांव में है। मायके में ही उसने एक बेटी को जन्म दिया जो छह माह की बताई गई है। ग्रामीणों के मुताबिक पति पत्नी में अनबन चल रही थी। जिस कारण जुगुनू शराब का अदि हो गया था।

Bharat band : यूपी के इस शहर में दिखा बंद का व्यापक असर, बाजार के साथ रेल रोक कर कांग्रेसियों ने दिखाई ताकत

पति पत्नी में थी अनबन

जुगनू की मौत की सूचना पर आसपास के लोग इक्कठे हो गए। और उसके परिजनों को सूचना दी गयी। जुगनू का घर स्कूल के बराबर में ही था सम्भवता उसने वहीँ बैठकर शराब पी होगी और उसी दौरान उसकी मौत हो गयी होगी। किसी ने भी उसकी मौत पर कोई संदेह या फिर हत्या का अंदेशा नहीं जताया है।

Teacher”s day 2018:ये योग गुरु इन गरीब बच्चों की इस तरकीब से बदल रही तकदीर

पुलिस बोली

इंस्पेक्टर कमरुल हसन खा ने बताया कि जुगनू का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। अभी किसी ने शिकायत नहीं दर्ज करवाई है पोस्टमार्टम में जो भी रिपोर्ट आएगी उसके हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।

Ad Block is Banned