scriptयुवती ने इस शर्त पर माफ किया रेप के आरोपी डांस टीचर को, पुलिस भी रह गई हैरान | student marriage with rape accused Dance Teacher in moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

युवती ने इस शर्त पर माफ किया रेप के आरोपी डांस टीचर को, पुलिस भी रह गई हैरान

मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की युवती सीखती थी डांस
करीब दाे माह पहले डांस टीचर के खिलाफ दर्ज कराया था रेप का केस
सीओ ने इस मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाकर बंद किया केस

मुरादाबादJun 22, 2019 / 10:56 am

sharad asthana

moradabad rape

युवती ने इस शर्त पर माफ किया रेप के आरोपी डांस टीचर को, पुलिस भी रह गई हैरान

मुरादाबाद। जनपद में पुलिस के सामने एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। करीब दाे माह पहले एक युवती ने डांस टीचर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। अब युवती ने आरोपी को एक शर्त पर माफ कर दिया है। युवती ने पुलिस से भी कोई कार्रवाई न करने की अपील की है। इसके बाद पुलिस ने भी इस मामले में फाइल बंद कर दी है।
यह भी पढ़ें

16 वर्षीय लड़की को घर से अगवा कर 4 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, चौकी प्रभारी निलंबित

शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म का लगाया था आरोप

मामला मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक युवती डांस सीखने जाती थी। इस दौरान दोनों पहले दोस्‍त बने और फिर करीब आ गए। आरोप था कि डांस टीचर ने उससे शादी करने का वादा किया था। उनके बीच शारीरिक संबंध भी बने। जब युवती ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने इससे इंकार कर दिया। इसके बाद युवती ने सिविल लाइंस थाने में आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया था। इस मामले की जांच सीओ सिविल लाइंस राजेश कुमार ने की थी।
यह भी पढ़ें

Video: पत्नी से अवैध संबंध का पता लगने पर पति ने दोस्त संग मिलकर युवक को दी थी खौफनाक सजा, जानकर उड़ गये सभी के होश

जेल जाने से बचने के लिए की शादी

करीब दो माह बाद आरोपी डांस टीचर ने युवती से शादी कर ली है। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने जेल जाने से बचने के लिए एक सप्ताह पहले युवती से समझौता कर लिया था। इसके बाद दोनों ने एक मंदिर में शादी की। अब पीड़ि‍ता ने आरोपी को माफ कर दिया है। साथ ही उसने सीओ से केस खत्‍म करने की भी अपील की। इसके लिए वह कई बार अपने पति के साथ में सीओ से मिली। युवती ने बयान में यह भी कहा है कि आरोपी ने जेल जाने के डर से उससे शादी की है, लेकिन अब वह अब अपने पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती है।
यह भी पढ़ें

शामली में बैंक खुला छोड़कर घर चले गए कर्मचारी, स्‍ट्रांग रूम की चाभी भी बैंक में ही छोड़ी, जानिए क्‍यों

सीओ ने यह कहा

इस बारे में सीओ सिविल लाइंस राजेश कुमार का कहना है क‍ि युवती ने लिखित में बयान दिया है। उसने डांस टीचर को दुष्‍कर्म का आरोपी बताया है। उसने यह भी कहा है क‍ि जेल जाने से बचने के लिए डांस टीचर ने उससे शादी की है। युवती ने केस खत्‍म करने की अपील भी की है। उन्‍होंने इस मामले में फाइनल रिपोर्ट लगाकर केस बंद कर दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Moradabad / युवती ने इस शर्त पर माफ किया रेप के आरोपी डांस टीचर को, पुलिस भी रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो