script16 वर्षीय लड़की को घर से अगवा कर 4 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, चौकी प्रभारी निलंबित | 16 year old girl gang raped after kidnapping in muzaffarnagar | Patrika News

16 वर्षीय लड़की को घर से अगवा कर 4 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, चौकी प्रभारी निलंबित

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 21, 2019 06:44:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदू-

सामूहिक गैंगरेप के बाद हाथ बांधकर घटनास्थल पर ही छोड़ गए आरोपी
लापरवाही के आरोप में बघरा चौकी प्रभारी निलंबित
आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही पुलिस

gangrape

16 वर्षीय लड़की को घर से अगवा कर 4 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, चौकी प्रभारी निलंबित

मुजफ्फरनगर . उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार बनने के बाद सबसे पहले महिला सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे, लेकिन इसके बावजूद महिलाएं प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। इसका ताजा उदाहरण मुजफ्फरनगर जिले में देखने को मिला है, जहां कुछ लाेगों ने एक 16 वर्षीय लड़की को उसके घर के सामने से ही अगवा कर लिया। इसके बाद उसे बंधक बनाकर चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है।
यह भी पढ़ें- मायके वालों ने दामाद और बेटी पर फेंका तेजाब, ये बड़ी वजह आयी सामने, देखें वीडियो

gangrape
पुलिस के अनुसार, मुजफ्फरनगर जिले की एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की को कुछ लोगों ने उसके घर के सामने से ही अगवा कर लिया था, जिसके बाद लड़की को बंधक बनाकर चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक, लड़की को तितावी थाना क्षेत्र के बघरा गांव में एक खाली पड़े घर से बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि जिस समय लड़की को बरामद किया गया उस समय लड़की का चेहरा एक कपड़े से ढका हुआ था और उसके हाथ भी बंधे हुए थे। उक्त जानकारी थाना प्रभारी एस कुमार ने शुक्रवार को दी।
यह भी पढ़ें- Video: पत्नी से अवैध संबंध का पता लगने पर पति ने दोस्त संग मिलकर युवक को दी थी खौफनाक सजा, जानकर उड़ गये सभी के होश

gangrape
इस मामले में थाना प्रभारी एस कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पीड़ित लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में बघरा चौकी प्रभारी जितेंद्र पंवार की लापरवाही भी सामने आई है। इसलिए चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश भी दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो