scriptएग्जाम के दबाव में 12वीं की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, देखें वीडियो- | Suicide by 12th class schoolgirl due to under the pressure of exam | Patrika News
मुरादाबाद

एग्जाम के दबाव में 12वीं की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, देखें वीडियो-

छात्रा ने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया, परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप

मुरादाबादJan 18, 2018 / 11:24 am

lokesh verma

moradabad
मुरादाबाद. शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदखुशी कर ली। छात्रा के शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। उसमें उसने अपने आपको मां-बाप की उम्मीदों पर खरा न उतरने की वजह ठहराया है। जबकि परिजन स्कूल पर आरोप लगा रहे हैं कि उनकी बेटी पर आगामी एग्जाम को लेकर दबाव बढ़ाया जा रहा था। इस कारण उसने ये आत्मघाती कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।
यह भी पढ़ें
ग्रेनो के
सीआरपीएफ कैंप में सिपाही ने एएसआई को मारी गोली, मौत

जानकारी के मुताबिक मझोला थाना क्षेत्र के सूर्यनगर लाइन पार निवासी निर्देश सैनी की कारूला में ज्वेलर्स की दुकान है। उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें मृतका साक्षी सबसे बड़ी थी। वहीं दो बेटे उससे छोटे हैं। पिता निर्देश सिंह के मुताबिक बुधवार आज सुबह साक्षी ट्यूशन के बाद भाई के साथ चन्द्रनगर स्थित नोसगे स्कूल के लिए निकली थी। जिसमें भाई तो स्कूल पहुंचा, लेकिन साक्षी की मौत की खबर उन तक पहुंची। उसने लोको शेड पुल के पास ट्रेन से कटकर खुदखुशी कर ली थी। चूंकि सुबह कोहरा बहुत था इसलिए आसपास के लोग भी नहीं देख पाए की साक्षी ऐसा कदम उठाने जा रही है।
यह भी पढ़ें
आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ फिर दर्ज हुर्इ एफआर्इआर

ट्रेन से छात्रा के कटकर मरने की खबर पर सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और शव को रेलवे ट्रैक से उठाया। सीओ सिविल लाइन रईस अख्तर ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों ने अभी मौखिक रूप से स्कूल के दबाब की बात कही है। अगर वे लिखित रूप से कोई शिकायत करते हैं तो कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। उधर साक्षी की मौत से पूरे घर में मातम छा गया है। हर कोई हैरान है कि साक्षी अचानक इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया।

Home / Moradabad / एग्जाम के दबाव में 12वीं की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो