मास्क नहीं पहना ताे पुलिस ने युवक को घर में घुसकर पीटा, महिला को जड़ा थप्पड़

CCTV cameras सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई यूपी पुलिस up police की करतूत, युवक की पिटाई के बाद महिला को भी थप्पड़ अब साेशल मीडिया social media पर लाेग निकाल रहे अपनी भड़ास

By: shivmani tyagi

Updated: 04 May 2021, 05:56 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मुरादाबाद. यूपी पुलिस up police का एक और कारनामा सामने आया है। घटना मुरादाबाद Moradabad की है। यहां पुलिस कर्मियों ने मास्क mask ना पहनने पर एक युवक की जमकर पिटाई की और उस पर पिस्टल तक तान दी। महिला ने विराेध किया ताे उसे भी थप्पड़ जड़ दिए। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे CCTV cameras में कैद हो गया. अब यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से मरने वालों के अंतिम संस्कार के लिए नहीं मिल रहे कंधे तो इन नंबरों पर करें कॉल, सिविल डिफेंस की टीम कराएगी अंतिम संस्कार

up police news वीडियो में देखने से पता चलता है कि पुलिस एक युवक को पहले सारे राह पकड़ती है और जब युवक भागने की कोशिश करता है तो पुलिस उसे खींचकर ले जाती है। इसके बाद युवक की बेरहमी से पिटाई की जाती है। इस दौरान युवक के परिवार की एक महिला पुलिस की इस करतूत का विरोध करती है तो पुलिसकर्मी महिला को भी थप्पड़ जड़ देते हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के गाँव-गाँव तक कोरोना का फैलना बहुत चिंताजनक : अखिलेश यादव

पुलिस वाले जब इस युवक को खींच रहे थे तो कुछ लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया। बाद में यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने अपनी सफाई में कहा है कि युवक बिना मास्क के घूम रहा था । जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता कर दी इसलिए उसको खींच कर लाना पड़ा.


पुलिसकर्मियों ने हद कर दी पार
सीसीटीवी कैमरा में जो घटना रिकॉर्ड हुई है उसमें पुलिस ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। सिर्फ बर्बरता ही नहीं बल्कि पुलिस बदमाशी पर भी उतर आई। युवक को पीटने के बाद जब वह नीचे गिर गया तो इंस्पेक्टर ने अपनी पिस्टल निकाल ली और गोली मारने के अंदाज में पिस्टल भी तान दिया।

यह भी पढ़ें: Quick Read: पंचायत चुनाव का परिणाम आने के बाद परिवार पर हमला, बहू-बेटी को लाठी डंडे से पीटा

इस पूरे मामले की वीडियाे अब सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस बचती हुई नजर आ रही है। पहले एसपी सिटी अमित आनंद ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक बयान जारी करते हुए कहा था कि युवक ने चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों से अभद्रता की थी इसलिए पुलिस को थोड़ी सख्ती करनी पड़ी लेकिन अब जब पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी इस मामले में कोई भी बयान देने से बच रही है। उधर पीड़ित युवक की बहन का कहना है कि उसका भाई नमाज पढ़ कर लौट रहा था उसने मास्क नहीं लगाया हुआ था और इस गलती पर पुलिस वालों ने उसे अपराधियों की तरह पीटा। यह भी आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी युवक के पीछे पीछे उसके घर तक घुस आए और जमकर मारपीट की और गंदी गंदी गालियां भी दी।

यह भी पढ़े: गजब: एक रुपया भी नहीं होगा खर्च, बढ़ जाएगी आपके पंखे की रफ्तार और घट जाएगा बिजली बिल

यह भी पढ़े: आजकल क्यों लग रहे हैं कुछ भी छूने से बिजली जैसे करंट के झटके ? एक्सपर्ट से जानिए वजह

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned