scriptमुरैना में महिला मिली कोरोना पॉजिटिव, गली और मोहल्ले किए सील | COVID-19 : woman found of corona positive in morena today | Patrika News

मुरैना में महिला मिली कोरोना पॉजिटिव, गली और मोहल्ले किए सील

locationमोरेनाPublished: Apr 30, 2020 11:06:40 pm

Submitted by:

monu sahu

प्रदेश में 24 सौ के करीब पहुंची कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या

COVID-19 : woman found of corona positive in morena today

मुरैना में महिला मिली कोरोना पॉजिटिव, गली और मोहल्ले किए सील

मुरैना। मध्यप्रदेश के चंबल संभाग में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में गुरुवार को एक और बढोत्तरी हो गई। मुरैना जिले के वार्ड 19 स्लामपुरा में एक महिला मरीज शाम को पॉजिटिव मिली। इसके बाद मुरैना में कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढ़कर अब 15 पहुंच गई है और चंबल संभाग में कुल 30 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही इस महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई प्रशासन व पुलिस ने वार्ड 19 के पूरे इलाके को सील कर दिया है। वहीं प्रशासन ने भी पहले से ही लगे टोटल लॉकडाउन को और सख्त करने की बात कही है। इसके अलावा पूरे इलाके को सेनेटाइज किया जा रहा है।
ग्वालियर-मुरैना में मिला एक-एक कोरोना पॉजिटिव,शहर में हड़कंप,मोहल्ले के सभी रास्ते किए सील

COVID-19 : woman found of corona positive in morena today
मुरैना में महिला मिली कोरोनो पॉजिटिव
मुरैना जिले में गुरुवार को कोरोना ने फिर से दस्तक दे दी है। यहां एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली। वह अपने पति एवं ड्राइवर के साथ आगरा से दो दिन पहले ही मुरैना आई थी। वह शहर के वार्ड 19 स्लामपुरा इलाके की रहने वाली है। प्रशासन ने जहां महिला का घर था उस वार्ड को सील कर दिया है। साथ ही महिला के कॉन्टेक्ट में आए सभी लोगों सूची बनाई जा रही है। महिला के साथ ही करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को जिला अस्पताल के आइसुलेट वार्ड में भर्ती कराया गया है। मुरैना जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है। वहीं जिले के लोगों में दहशत बनी हुई है।
मास्क पहनकर आया पूर्व मंत्री का बेटा, माफी मांगकर भरा जुर्माना

शहर में की नाकाबंदी, प्रवेश के रास्ते किए सील
मुरैना में कोरोना पॉाजीटिव की संख्या पढऩे के बाद प्रशासन ने शहर में प्रवेश के सभी प्रुमुख रास्ते सील कर दिए। अब तक पुलिस ही लोगों को रोक रही थी, लेकिन अब बेरीकेडिंग कर दी गई है। इसके बाद शहर में कोई प्रवेश नहीं कर पाएगा,हालांकि बाहर जाने वालों को ज्यादा रोका-टोका नहीं है। शहर में प्रवेश के रास्तों को रोककर निकास वाले रास्तों को खुला रखा गया है। अंतर्राज्यीय सीमाएं पहले से ही सील की जा चुकी हैं,लेकिन बुधवार से शहर में भी सख्ती बढ़ा दी है। इसके पहले कोरोना पॉजीटिव वार्ड और उसके आसपास के इलाके को पूरी तरह से सील किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो