scriptअस्पताल बना मौज मस्ती का अड्डा, तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम पर थिरक रहे डाक्टर्स—नर्स | doctor nurse fun in hospital morena hospital fun case Calaras CHC | Patrika News

अस्पताल बना मौज मस्ती का अड्डा, तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम पर थिरक रहे डाक्टर्स—नर्स

locationमोरेनाPublished: Jul 11, 2021 11:23:57 am

Submitted by:

deepak deewan

Community Health Center Calaras

doctor nurse fun in hospital morena hospital fun case Calaras CHC

doctor nurse fun in hospital morena hospital fun case Calaras CHC

मुरैना. इस कोरोना काल में जहां हर किसी से अपनी सुरक्षा के लिए मास्क लगाने, सोशल डिस्टेसिंग अपनाने और बहुत जरूरत होने पर ही घर से निकलने की बात कही जा रही है वहीं कुछ लोगों के लिए ये सभी बातें बेमानी हैं। यहां तक कि लोगों की जान बचानेवाले डाक्टर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ भी कुछ जगहों पर बेहूदगी पर उतर आए हैं।
Jyotiraditya Scindia Love Story प्रियदर्शिनी को देखते ही हो गए फ़िदा पर मां पहले ही ले चुकीं थीं ये फैसला

कुछ ऐसा ही मुरैना में भी हो रहा है। कोरोना से संक्रमण से बचाव के लिए संवेदनशील और साइलेंट जोन घोषित किए गए यहां के सरकारी अस्पताल मानो मौज मस्ती के नए अड्डे बन गए हैं। अस्पतालों में हर कभी जश्न मनाए जा रहे हैं, तेज आवाज में गीत बजाए जाते हैं और उनकी धुनों पर डाक्टर्स और नर्स व अन्य स्टाफ थिरकते रहते हैं। जिले के अस्पतालों में ऐसा आए दिन हो रहा है जिनके वीडियो भी बने हैं।
ज्योतिरादित्य सिंधिया— सफल बैंकर से केंद्र में मंत्री तक, जानिए उनका राजनैतिक सफर

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैलारस के कॉमन हॉल में बीएमओ एवं एक स्टाफ नर्स के जन्मदिन पर जश्न का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है। बीएमओ ने 10 दिन पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कॉमन हॉल में न केवल ऊंची आवाज में म्यूजिक सिस्टम लगाया बल्कि उसकी धुन पर स्टाफ नर्स एवं अन्य कर्मचारियों के साथ जमकर डांस भी किया। 5 दिन बाद ही फिर से एक स्टाफ नर्स का जन्मदिन अस्पताल के ही कॉमन हॉल में मनाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो