Maha Corona: कोराना वायरस: सील कर दिया गया मुंबई का यह नामचीन अस्पताल, 13 अप्रैल तक बंद...

बढने संक्रमण को ध्यान में रखते हुए एहतियातन ( Precaution ) लिया गया निर्णय, वॉकहार्ट अस्पताल ( Wockhardt Hospital ) में 26 नर्सों और तीन डॉक्टरों में संक्रमण

By: Rohit Tiwari

Published: 09 Apr 2020, 01:23 PM IST

मुंबई. मुंबई के जसलोक अस्पताल में 21 कर्मचारियों में कोरोना वायरस की महामारी पाई गई है, जिसके चलत अस्पताल प्रशासन ने 13 अप्रैल तक बंद करने का निर्णय लिया है। इससे पहले मुंबई के वॉकहार्ट अस्पताल में 26 नर्सों और तीन डॉक्टरों में संक्रमण मिलने पर अस्पताल सील कर दिया गया था। वहीं दोनों अस्पतालों के कर्मचारियों का अब जसलोक, कस्तूरबा और सेवन हिल्स में इलाज चल रहा है। वहीं जसलोक अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेंद्र हरयान की मानें तो इस दरम्यान सिर्फ इमर्जेंसी और कोविड 19 के रोगियों की ही देखभाल की जाएगी, जबकि एहतियात के तौर पर 13 अप्रैल तक अस्पताल को बंद करने का फैसला किया गया है।

LockDown: महाराष्ट्र में इस वजह से तेजी से फैल रहा कोरोना, अब तक 45 की मौत

 

Maha Corona: कोराना वायरस: सील कर दिया गया मुंबई का यह नामचीन अस्पताल, 13 अप्रैल तक बंद...

कंटेंमेंट जोन में दोनों अस्पताल...
वहीं वॉकहार्ट अस्पताल प्रशासन की ओर से 26 नर्सें समेत तीन डॉक्टरों में जब तक कोरोना वायरस के लक्षण कम से कम दो बार निगेटिव नहीं आते हैं, तब तक किसी को भी अस्पताल से बाहर न जाने का फरमान है। वहीं सभी स्वास्थ्य कर्मियों के लिए जहां पीपीई किट अनिवार्य की गई है, वहीं दोनों अस्पतालों को कंटेंमेंट जोन में तब्दील किया गया है।

Maha Corona: महाराष्ट्र में कोरोना से अब तक 52 मौतें, 800 के पार पहुंचे मरीज!

Corona virus corona virus in india
Show More
Rohit Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned