scriptMaha Good News COVID-19: महाराष्ट्र में आज मिले सिर्फ 34 पॉजिटिव केस, मुंबईकरों के लिए अच्छी खबर… | Good News Corona: Only 34 positive cases found in Maharashtra today, g | Patrika News

Maha Good News COVID-19: महाराष्ट्र में आज मिले सिर्फ 34 पॉजिटिव केस, मुंबईकरों के लिए अच्छी खबर…

locationमुंबईPublished: Apr 17, 2020 09:25:39 pm

Submitted by:

Rohit Tiwari

पुणे ( Pune ) में मिले 23 संक्रमित ( Infected ) मरीज ( Patients ), मुंबई में केवल 9 कोविद-19 ( COVID-19 ) पीडित, आज दोपहर तक पंजीकृत ( Registered ) मरीजों में सबसे अधिक रोगियों की संख्या पुणे में, कल रात से मुंबई ( Mumbai ) में केवल 9 ( Only 9 ) नए मरीज

coronavirus positive four people found in sheopur

श्योपुर में एक और युवक मिला कोरोना पॉजिटिव, जिले में हुए 4 मरीज

मुंबई. कोविद-19 के प्रकोप को झेल रही राज्य सरकार को राहत देने वाली खबर है। पिछली रात से अब तक नए कोरोना वायरस के मरीजों में अभी तक केवल 34 लोगों की ही बढोतरी हुई है।पिछले कुछ दिनों की तुलना में यह आंकड़ा काफी कम है। आज दोपहर तक मिले पंजीकृत मरीजों में सबसे अधिक रोगियों की संख्या पुणे में है, जहां 23 पॉजिटिव केस मिले हैं। मुंबई में संक्रमण के धीमा होने की एक अलग तस्वीर सामने आई है, जिसने पिछले कुछ दिनों में प्रशासन पर चिंता जताई है। कल रात से मुंबई में केवल 9 नए मरीज मिले हैं। इसके अलावा उत्तर महाराष्ट्र के एक हॉटस्पॉट मालेगांव में 4 लोग संक्रमित पाए गए, जबकि ठाणे में एक केस मिला। वहीं अब राज्य में राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3236 हो गई है।

Maha Corona: पुणे में समय से पहले बना कोविद-19 का स्पेशल अस्पताल…

पुणे के ससुन अस्पताल में 38 मौत…
मुंबई के बाद पुणे में कोरोनरी रोगियों की संख्या सबसे अधिक है। पुणे में चिंता बढ़ गई है, क्योंकि मुंबई में संख्या घट रही है, जबकि मरने वालों की संख्या ज्यादा है। अब तक वहां 48 मरीजों की मौत हो चुकी है। उनमें से अकेले ससुन अस्पताल में 38 मरीजों की मौत हुई। ससून में गुरुवार की देर रात एक 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई है।

Maha Corona Effect: महाराष्ट्र के इस गांव में अभी तक नहीं मिला एक भी COVID-19 से संक्रमित…

corona1_2.jpg

कोई समूह संक्रमण नहीं!…
वहीं महानगरपालिका ने स्पष्ट कर दिया है कि मुंबई फिलहाल समूह संक्रमण के दौर से नहीं गुजरा है, भले ही मुंबई में कोरोना के रोगियों की संख्या दो हजार हो गई है। महानगरपालिका ने कोरोना वायरस के लक्षणों वाले लोगों को तत्काल उपचार प्रदान करने के लिए एक ‘फीवर क्लीनिक’ भी शुरू किया है। उसी के आधार पर महानगरपालिका ने यह दावा किया है।

Maha LockDown2.0: मुंबई में 2 हजार के पार जा पहुंची COVID-19 9 की संख्या, राज्य में 3202 मरीज…

Maha Good News COVID-19: महाराष्ट्र में आज मिले सिर्फ 34 पॉजिटिव केस, मुंबईकरों के लिए अच्छी खबर...
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो