scriptPalghar: खिलौने की तरह हवा में कई बार पलटी स्कूल वैन, कैमरे में कैद हुआ भीषण हादसा, देखें वीडियो | Palghar News School van accident CCTV Video went viral | Patrika News

Palghar: खिलौने की तरह हवा में कई बार पलटी स्कूल वैन, कैमरे में कैद हुआ भीषण हादसा, देखें वीडियो

locationमुंबईPublished: Jul 26, 2022 06:05:28 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

School Van Accident Caught In CCTV: पालघर जिले में स्कूल वैन एक बाइक से टकराने के बाद पलट जाती है। इस भीषण हादसे के बाद बाइक सवार मौके पर ही दम तोड़ देता है। हादसा उस वक्त हुआ जब छात्रों को स्कूल ले जाया जा रहा था और इस हादसे में 9 छात्र घायल हो गए।

Horrific School Van road accident caught on camera

कैमरे में कैद हुआ भीषण सड़क हादसा

Palghar School Van Accident Live Video Goes Viral: महाराष्ट्र के पालघर जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्रों को ले जा रही एक स्कूल वैन हादसे का शिकार हो जाती है और एक्सीडेंट के बाद वैन फिल्मी स्टाइल में कलाबाज़ियां खाती दिखाई दे रही है। इस हादसे में स्कूल वैन में बैठे 9 छात्र ज़ख्मी हो जात्ते है। जबकि एक शख्स की मौत हो जाती हैं।
जानकारी के मुताबिक, जिले के चुना भट्टी में स्कूल वैन एक बाइक से टकराने के बाद पलट जाती है। इस भीषण हादसे के बाद बाइक सवार मौके पर ही दम तोड़ देता है। हादसा उस वक्त हुआ जब छात्रों को स्कूल ले जाया जा रहा था और इस हादसे में 9 छात्र घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

Jalgaon: पाटलिपुत्र एक्सप्रेस हादसे का शिकार होने से बची, चलती ट्रेन के आधे डिब्बे इंजन से हुए अलग, देखें वीडियो

हादसे के बाद छात्रों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है। आप भी देखिए वायरल वीडियो-

https://twitter.com/hashtag/ACCIDENT?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीसीटीवी फुटेज में तेज रफ्तार स्कूल वैन पहले सड़क के किनारे एक पेड़ से टकराती है और फिर सड़क पर पलट जाती है। उसके बाद, अगल-बगल के लोग तुरंत मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो