scriptSanjay Raut alleged viral Audio 27 abuses in 17 seconds register name in Guinness World Record says BJP leader Chitra Wagh | 17 सेकेंड में 27 गालियां.. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाएं, संजय राउत पर बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने बोला हमला | Patrika News

17 सेकेंड में 27 गालियां.. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाएं, संजय राउत पर बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने बोला हमला

Sanjay Raut News: शिकायतकर्ता महिला ने मुंबई पुलिस के अलावा ईडी को भी ऑडियो क्लिप सौंपा है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसने खुद यह ऑडियो तब रिकॉर्ड किया, जब संजय राउत उसे कॉल कर धमकी दे रहे थे। ऑडियो में कई अपशब्द कहे गए हैं।

मुंबई

Published: July 30, 2022 01:38:00 pm

Sanjay Raut Alleged Viral Audio: शिवसेना के राज्यसभा सांसद और नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का एक कथित ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में एक शख्स महिला से गाली-गलौज कर रहा है। उधर, महिला ने इस संबंध में मुंबई के वकोला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का दावा है कि उसने मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी को बयान दिया था, जिस वजह से उसे संजय राउत धमकी दे रहे है। फ़िलहाल ऑडियो में आवाज किसकी है, इसकी पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन इस कथित ऑडियो के सामने आने के बाद बीजेपी नेता चित्रा वाघ और अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने राउत पर निशाना साधा है।
Chitra Wagh slams Sanjay Raut over Alleged Viral Audio
संजय राउत पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप
शिकायतकर्ता महिला ने मुंबई पुलिस के अलावा ईडी को भी ऑडियो क्लिप सौंपा है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसने खुद यह ऑडियो तब रिकॉर्ड किया, जब संजय राउत उसे कॉल कर धमकी दे रहे थे। ऑडियो में कई अपशब्द कहे गए हैं। इस 17 सेकंड के ऑडियो में शख्स द्वारा 27 बार गाली-गलौज करते हुए साफ सुना जा सकता है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: देश के प्रधानमंत्री देवेंद्र फडणवीस... नासिक में सीएम एकनाथ शिंदे की फिसली जुबान

मुंबई पुलिस ने बताया की वे महिला द्वारा दर्ज की गई शिकायत की जांच करेंगे। इस ऑडियो टेप पर कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

महाराष्ट्र बीजेपी उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने संजय राउत को ट्विटर पर टैग कर कहा “17 सेकेंड में 27 गालियां.. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करने में कोई दिक्कत नहीं होगी...”
निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने दावा किया है कि वायरल ऑडियो संजय राउत का ही है। उन्होंने कहा “अगर आप महाराष्ट्र के किसी व्यक्ति से पूछेंगे कि यह आवाज किसकी है तो वह भी बता देगा कि यह संजय राउत की आवाज है।“ हालांकि सनाज्य राउत ने खुद इस वायरल ऑडियो क्लिप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।
बता दें कि महाराष्ट्र में करोड़ों रुपये के पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले की ईडी (ED) जांच कर रही है। इस केस को लेकर संजय राउत को ईडी ने पूछताछ के लिए बुधवार को बुलाया था, लेकिन वें हाजिर नहीं हुए। इस बीच, 1034 करोड़ रुपए के पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में गवाह स्वप्ना पाटकर को धमकी मिली है। स्वप्ना पाटकर ने मुंबई पुलिस से शिकायत की है कि उन्हें शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ अपना बयान वापस लेने के लिए धमकियां दी जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंPM मोदी ने विकसित भारत के लिए देश के सामने 5 प्रण रखा, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बताया चुनौतीIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत15 August 2022: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने 3 हेल्थ स्कीम किये लॉन्च , जानें इनके बारे76th Independence Day 2022 : लाल किले से पीएम मोदी ने दिया नया नारास्वतंत्रता दिवस: वीरता पुरस्कारों से सम्मानित लोगों में सेना का कुत्ता 'एक्सल', पिछले महीने आतंकी मुठभेड़ में हुआ था ‘शहीद’Independent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहोश में क्यों नहीं आ रहे Raju Shrivastav? MRI रिपोर्ट में सामने आई बड़ी सच्चाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.