script‘सीएम शिंदे के बेटे ने दी मेरी सुपारी…’, संजय राउत ने फडणवीस और पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र | Sanjay Raut wrote letter to Fadnavis police commissioner says CM Shinde son Shrikant Shinde gave my supari | Patrika News
मुंबई

‘सीएम शिंदे के बेटे ने दी मेरी सुपारी…’, संजय राउत ने फडणवीस और पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

Sanjay Raut Letter To Devendra Fadnavis Police Commissioner: सांसद संजय राउत ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सांसद बेटे श्रीकांत शिंदे ने उन पर हमला करवाने की साजिश रची है।

मुंबईFeb 21, 2023 / 04:38 pm

Dinesh Dubey

sanjay_raut.jpg

शिवसेना MP संजय राउत को मिली धमकी

Sanjay Raut on Shrikant Shinde: राज्यसभा सांसद और उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने सनसनीखेज दावा करते हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मुंबई और ठाणे के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है। राउत ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सांसद बेटे श्रीकांत शिंदे ने उन पर हमला करवाने की साजिश रची है। राउत ने अपने पत्र में कहा है कि श्रीकांत ने ठाणे के एक माफिया को उन्हें मारने की सुपारी भी दी है।
बता दें कि राउत ने यह आरोप ऐसे समय में लगाया है, जब केंद्रीय चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले समूह को ‘शिवसेना’ नाम और इसका चुनाव चिह्न ‘धनुष-बाण’ आवंटित किया, जिस वजह से शिंदे और ठाकरे गुटों के बोच तनाव चरम पर है। उद्धव ठाकरे ने आयोग के फैसले को ‘‘लोकतंत्र की हत्या’’ करार दिया है और इसे चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया हैं।
यह भी पढ़ें

Mumbai: ‘सोनू निगम पर नहीं हुआ हमला’, प्रियंका चतुर्वेदी ने उद्धव गुट के विधायक के बेटे का किया बचाव

अपनी जान को खतरा बताते हुए उद्धव ठाकरे के करीबी संजय राउत ने एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राउत ने दावा किया कि श्रीकांत शिंदे ने उन्हें रास्ते से हटाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलिंग करने वाले को सुपारी दी है। राउत ने अपने ट्विटर हैंडल से गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मुंबई पुलिस कमिश्नर और ठाणे पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र को ट्वीट किया है। राउत ने यह भी कहा है कि महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद उनकी सारी सुरक्षा हटा ली गई है।
https://twitter.com/Dev_Fadnavis?ref_src=twsrc%5Etfw
संजय राउत ने पत्र में लिखा, “…. आज ही मुझे पक्की सूचना मिली है कि ठाणे के माफिया राजा ठाकुर और उसकी गैंग को सांसद श्रीकांत शिंदे ने मुझ पर हमला करने की सुपारी दी है और वह जल्द ही मुझ पर हमला करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि मैं सांसद, ‘सामना’ का कार्यकारी संपादक, शिवसेना नेता होने के साथ ही एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपको यह जानकारी दे रहा हूं।” उन्होंने कहा कि माफिया राजा ठाकुर अभी-अभी जमानत पर जेल से बाहर आया है।
https://twitter.com/Dev_Fadnavis?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/mieknathshinde?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Mumbai / ‘सीएम शिंदे के बेटे ने दी मेरी सुपारी…’, संजय राउत ने फडणवीस और पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो