script

Thane Crime: शर्मनाक! कलयुगी बेटे ने गला घोंटकर मां की हत्या की, फिर रचा ‘आत्महत्या’ का षड्यंत्र

locationमुंबईPublished: Sep 07, 2022 06:38:55 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Thane Kalyan News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण (Kalyan) में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 50 वर्षीय मां की गला दबाकर हत्या कर दी और इसे आत्महत्या का मामला बताने की कोशिश की।

Boyfriend arrested for killing girlfriend in Mumbra

प्रेमिका की हत्या के आरोप में बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

Kalyan Crime News: मुंबई से सटे ठाणे जिले (Thane News) में कलयुगी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर शव को फंदे से लटकाकर घटना को आत्महत्या का रूप देने की पूरी कोशिश की, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सच सामने आ गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण (Kalyan) में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 50 वर्षीय मां की गला दबाकर हत्या कर दी और इसे आत्महत्या का मामला बताने की कोशिश की। कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन (Kolsewadi Police Station) के इंस्पेक्टर एसजी गवली ने बताया कि घटना सोमवार को कल्याण शहर में हुई। 34 वर्षीय आरोपी रवि पुमनी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

Mumbai: उद्धव ठाकरे जेलर के कमरे में संजय राउत से करना चाहते थे मीटिंग, आर्थर जेल प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

आरोपी नवी मुंबई (Navi Mumbai) के घनसोली इलाके में एक फैक्ट्री में काम करता है। उसका अपनी मां सरोजा पुमनी के साथ घरेलू और पैसों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था।

अधिकारी ने बताया कि रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को दोनों के बीच फिर झगड़ा हुआ। उसके बाद आरोपी ने सोमवार सुबह कथित तौर पर अपनी मां की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाद में आरोपी बेटे ने आत्महत्या का मामला बताने के लिए मृतका के शव को कपड़े से बांधकर पंखे से लटका दिया।

लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने का संकेत मिलने के बाद पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मंगलवार को पिता की शिकायत के आधार पर हत्या और सबूत नष्ट करने के आरोप में बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो