आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने साथियों के साथ बैठे वकील को गोली मारकर हुए फरार

आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने साथियों के साथ बैठे वकील को गोली मारकर हुए फरार

Ashutosh Pathak | Publish: Jun, 15 2019 12:36:37 PM (IST) | Updated: Jun, 15 2019 12:38:42 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

  • एनकाउंटर के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद
  • निजी गोदाम पर बैठे वकील को आधा दर्जन बदमाशों ने गोली मार दी
  • घायल वकील का अस्पताल में चल रहा ईलाज

मुजफ्फरनगर। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो ले चले हैं कि जिले में हो रहे लगातार एनकाउंटर के बावजूद बदमाश पुलिस का खौफ मानने को तैयार नहीं है। ताजा मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है जहां एक वकील को आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। घटना के बाद वकील को आनन-फानन में जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल वकील द्वारा तीन हमलावरों को पहचान लिया गया है। जबकि तीन हमलावर अज्ञात बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : इस डांसर ने छोड़ा हरियाणवी लुक, अब एलबम में नजर आएगी बोल्ड

मामला थाना सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र का है, जहां मेरठ रोड स्थित मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण कार्यालय के पास से एक रास्ता nh-58 संधावली की ओर जाता है। इसी रास्ते पर शाहनूर नाम के एडवोकेट का अपना निजी गोदाम है। शाम के वक्त शाहनूर अपने कुछ साथियों के साथ अपने गोदाम पर बैठे थे इसी बीच बदमाश वहां आए और गोदाम पर बैठे शाहनूर को निशाना बनाते हुए उस पर फायरिंग कर दी। गोली लगते ही शाहनूर गिर गया और हमलावर भाग खड़े हुए।

ये भी पढ़ें : दस साल की बच्ची से डांस टीचर ने की गंदी हरकत तो मासूम ने खुद को इस तरह बचाया

हालाकि शाहनूर ने तीन हमलावरों को पहचान लिया। जबकि तीन अज्ञात बताए जा रहे हैं। घटना के बाद वकील शाहनूर को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी सतपाल आंतिल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। एसपी सिटी ने बताया कि घायल युवक का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। कुछ ही देर में घायल की हालत में सुधार होने पर उससे पूछताछ की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Patrika [email protected]: आजम खान के खिलाफ जया प्रदा की याचिका खारिज, एक क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned