scriptPatrika News@10am: आजम खान के खिलाफ जया प्रदा की याचिका खारिज, एक क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें | West Up big News 15 june 2019 news in hindi | Patrika News

Patrika News@10am: आजम खान के खिलाफ जया प्रदा की याचिका खारिज, एक क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 15, 2019 10:26:57 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

वेस्ट यूपी में बनेगा मिनी सचिवालय, सीएम से मिलना होगा आसान
आजम खां के खिलाफ लखनऊ खंडपीठ में लगाई जया प्रदा की याचिका हुई खारिज
बंगाल में प्रदर्शन के बीच ESI अस्पताल के डॉक्टर ने कार्यालय अधीक्षक को जड़ा थप्पड़
ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक पर लगाए आरोप और जमकर किया प्रदर्शन

noida

Patrika News@10am: आजम खान के खिलाफ जया प्रदा की याचिका खारिज, एक क्लिक पर पढ़िए अब तक की बढ़ी खबरें

नोएडा। पश्चिमी यूपी की अब तक बड़ी खबरों को बस एक क्लिक में पढ़ें। तो खबरों में आज सबसे पहले नजर डालेंगे अथॉरिटी के अधिकारियों के साथ योगी की बैठक के बारे में, दूसरी खबर आजम खान की संसदीय सदस्यता को लेकर, तीसरी खबर में जानेंगे कहां बीजेपी विधायक के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन और आखिर में बात होगी मीटिंग में डॉक्टर ने कार्यालय अधीक्षक को थप्पड़ जड़ दिया।
noida
नोएडा। शुक्रवार को ग्रेनो अथॉरिटी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों और जनप्रतिनिधि एक साथ बैठक की। इस दौरान जनता की आम समस्याओं पर मंथन किया गया। जहां 2022 तक कई बड़े प्रॉजेक्टों को लेकर लक्ष्य तय किया। वहीं राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारों में इस बात की भी चर्चा है कि आज की बैठक से ऐसे संकेत मिले हैं कि अब पश्चिमी यूपी का मिनी सचिवालय नोएडा या ग्रेटर नोएडा में बन सकता है। इससे आम लोगों का मुख्यमंत्री से मिलना आसान रहेगा।
पूरी खबर के लिए लिंक पर क्लिक करें: यूपी में बनेगा दूसरा सचिवालय!, मुख्यमंत्री से मिलना होगा आसान

noida
रामपुर। लोकसभा चुनाव में हार के बाद भी बीजेपी नेता जया प्रदा रामपुर में डटी हुईं हैं। नवनिर्वाचित सांसद आजम खान का निर्वाचन अवैध घोषित करने की याचिका को शुक्रवार को इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने खारिज कर दिया है। न्यायमूर्ति राजन राय और न्यायमूर्ति एनके जौहरी की पीठ ने कहा है कि यह हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं, बल्कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय के अधिकार क्षेत्र में आता है।
पूरी खबर के लिए लिंक पर क्लिक करें: जया प्रदा के लिए वकील बने अमर सिंह, आजम खां के खिलाफ लखनऊ में लगाई याचिका खारिज, अब जाएंगे प्रयागराज

noida
मुजफ्फरनगर। देश में भले ही सबका साथ सबका विकास का नारा देकर नरेंद्र मोदी दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बन गए है। मगर उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों के खिलाफ लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है जहां शुक्रवार को गांव सरवट के लोगों ने भाजपा विधायक कपिल देव अग्रवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जिसके बाद मोहल्ला वासियों ने भाजपा विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।
पूरी खबर के लिए लिंक पर क्लिक करें: VIDEO: बीजेपी विधायक के खिलाफ लोगों का भड़का गुस्सा, प्रदर्शन कर जमकर की नारेबाजी

noida
नोएडा। सेक्टर 24 स्थित ईएसआई हॉस्पिटल में उस समय हंगामा को गया जब हाउस एलॉटमेंट कमेटी की मीटिंग में डॉक्टर ने कार्यालय अधीक्षक को थप्पड़ जड़ दिया। इस बात से आक्रोशित कर्मचारियों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं और अस्पताल परिसर में नारे लगाते हुए धरने पर बैठ गए। जिससे अस्पताल का काम ठप हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो