scriptजयंत चौधरी के रोड शो में घुसे बीजेपी समर्थक, लगाए मोदी के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | BJP supporters entered in Jayant Chaudhary's roadshow, slogan of modi | Patrika News

जयंत चौधरी के रोड शो में घुसे बीजेपी समर्थक, लगाए मोदी के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

locationमुजफ्फरनगरPublished: Apr 04, 2019 10:51:26 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जयंत चौधरी के रोड शो में घुसे बीजेपी समर्थक
लगाए मोदी और बालियान के नारे
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

jayant chaudhary

जयंत चौधरी के रोड शो में घुसे बीजेपी समर्थक, लगाए मोदी के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मुज़फ्फरनगर। लोकसभा की हॉट सीट मानी जारही मुजफ्फरनगर सीट से बीजेपी की ओर से संजीव बालियान तो रालोद की ओर से अजीत सिंह मैदान में है। इसी के तहत बुधवार को जयंत चौधरी मुजफ्फरनगर में रोड शो करने पहुंचे। इस दौरान जयंत चौधरी ने संजीव बालियान पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि संजीव बालियान के समर्थकों ने रोड शो में व्यवधान करने का प्रयास किया।
ये भी पेढ़ें: VIDEO: मतदान से पहले बीजेपी के इस प्रत्याशी के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई

इतना ही नहीं उनका कहना है कि बीजेपी कार्यकर्तताओं ने रोड में में घुस कर रालोद समर्थकों के साथ झगड़ा किया और मारपीट की। वहीं रोड शो का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोगों ने मोदी और संजीव बालियान के नारे भी लगाए। इसके बाद जयंत चौधरी की गाड़ी रोकने की भी कोशिश की।
इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के समर्थकों ने ग्रामीणों को सत्ता की हनक दिखाने का प्रयास किया। वहीं इस घटना के बाद समर्थकों और ग्रामीणों के बीच तनाव का माहौल है।
ये भी पेढ़ें: lok sabha election 2019: अजीत चौधरी का पीएम पर सबसे बड़ा हमला- ‘श्रीलंका जाते तो कहते रावण को मैंने ही मारा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो