scriptमुजफ्फरनगर की एक मस्जिद में पढ़ी गई Eid की नमाज, 25 से अधिक लोगों पर FIR दर्ज | Eid prayers offered in a mosque in Muzaffarnagar, FIR registered | Patrika News

मुजफ्फरनगर की एक मस्जिद में पढ़ी गई Eid की नमाज, 25 से अधिक लोगों पर FIR दर्ज

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 25, 2020 09:26:34 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
मुजफ्फरनगर के खताैली कस्बे में एक मस्जिद में ईद की नमाज पढ़े जाने का मामला सामने आाय है। पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

muzaffarnagar1.jpg

muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर . COVID-19 virus कोरोना वायरस ( Corona virus ) काे लेकर किए गए लॉक डाउन और तमाम तरह के प्रतिबंध के बावजूद खताैली कस्बे की एक मस्जिद में नमाज ( namaz ) पढ़ने का मामला सामने आया है।
यह भी पढ़ें

Shamli: कोरोना संक्रमित का बचा हुआ खाना और पीपीई किट नोच रहे कुत्ते, डीएम ने दिए जांच के आदेश

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) के खताैली कस्बे की एक मस्जिद में करीब 25 लोग इकट्ठा हाे गए। सभी यहां सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए थे। पुलिस के पहुंचने पर यह बाहर निकले। वीडियोग्राफी के आधार पर पुलिस ने आठ लाेगाें काे नामजद करते हुए 25 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

Lockdown के बावजूद बिजली की बढ़ गई रिकार्ड मांग, कटौती से बेहाल हुए लोग

पूरा मामला मुजफ्फरनगर की कोतवाली खताैली क्षेत्र के मोहल्ला गाजियान का है। यहां सामूहिक रूप से मस्जिद में ईद की नमाज पढ़ी गई। कोरोना वायरस के संक्रमण काे देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन है और उत्तर प्रदेश की किसी भी मस्जिद या ईदगाह में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने की अऩुमति नहीं दी गई थी। इसके लिए पुलिस ने कड़े इंतजाम किए थे और विश्व विख्यात दारुल उलूम देवबंद की ओर से भी घरों में रहकर नमाज पढ़े जाने की अपील की गई थी।
यह भी पढ़ें

Amroha: कुंए में गिरा तेंदुआ, ग्रामीणों ने जान पर खेलकर किया काबू

बावजूद इसके लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए खताैली की एक मस्जिद में सामूहिक रूप से ईद की नमाज अदा की गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस काे देखकर नमाजी भागने लगे लेकिन पुलिस ने इनकी वीडियोग्राफी कर ली। खताैली काेतवाली पुलिस ने इस मामले आठ लोगों को नामजद करते हुए 20 से 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

Eid Mubarak: पहली बार ईद के माैके पर सूना रहा ईदगाह, दिखी बस पुलिस

सीओ खताैली आशीष प्रताप का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। नमाज पढ़ने से पहले ही लोगों काे बाहर निकाला गया। वीडियाेग्राफी के आधार आठ काे नामजद कर लिया गाय है। अज्ञात 20 से 25 की भी पहचान कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो