scriptfir lodged against hindu organisation | मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू युवतियों को महंदी लगाने का विरोध पड़ा भारी, हिंदूवादी संगठन पर केस दर्ज | Patrika News

मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू युवतियों को महंदी लगाने का विरोध पड़ा भारी, हिंदूवादी संगठन पर केस दर्ज

तीज पर क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने बाजार में किया था ऐलान। दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने केस किया दर्ज।

मुजफ्फरनगर

Published: August 13, 2021 03:37:34 pm

मुजफ्फरनगर। हिंदूवादी संगठन क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं को हिंदू के त्यौहार पर मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदू महिलाओं को मेहंदी लगाने के मामले का विरोध करना भारी पड़ गया। एक दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने क्रांति सेना के 11 कार्यकर्ताओं को नामजद करते हुए 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में 2 दिन पहले हिंदूवादी संगठन क्रांति सेना के कार्यकर्ता द्वारा बाजार में घूम घूमकर दुकानदारों को चेतावनी देने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें प्रांत सेना के कार्यकर्ता दुकानदार को चेतावनी दे रहे थे कि कोई दुकानदारी हरियाली तीज के त्यौहार पर किसी भी ऐसे मुस्लिम युवकों अपनी दुकान के बाद बाहर ना बैठाये जो हिंदू महिलाओं व युवतियों के हाथों पर मेहंदी लगाते हो।
teej-mehndi.jpg
यह भी पढ़ें

कभी NRI तो कभी IPS अफसर बन लोगों से कर रहा था, कारनामे ऐसे कि हर कोई हैरान

क्रांति सेना कार्यकर्ताओं द्वारा इस बात का विरोध करने का मामला तूल पकड़ता गया। जिसके बाद थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक दुकानदार प्रकाश चंद ने थाने में तहरीर देते हुए क्रांति सेना कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। जिसमें पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पर आईपीसी की धारा 147, 504 , 506, 323 और 427 में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने क्रांति सेना के प्रदेश महासचिव मनोज सैनी, अमित बॉर्बी, भुवन मिश्रा, योगेश शर्मा, राजेश कश्यप, पूनम अग्रवाल, आशीष, अमित कश्यप, शैलेंद्र शर्मा, मोहित त्यागी को नामजद करते हुए 20 से 25 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

गुस्से से लाल हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, यूपी-बिहार से हैं, हमको नहीं आती इंग्लिश...

उधर, कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज होने के बाद क्रांति सेना के अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने कहा कि इस मामले में ना तो कोई मुकदमे का आधार है और ना ही कोई ऐसा कारण है जिसमें कोई मुकदमा दर्ज करने की आवश्यकता थी। लेकिन ऐसा लगता है कि प्रशासन ने सत्ताधारी नेताओं के दबाव में आकर यह सब किया है क्योंकि तीज के दिन हमारे कार्यकर्ताओं ने दुकानदारो से शांतिपूर्ण अपील की थी कि वे मुस्लिम युवकों को अपने यहां मेहंदी लगाने के लिए न रखें। उन्होंने ना कोई किसी से के साथ मारपीट की ना किसी का रेहड़ा पलटा और ना किसी के साथ कोई जबर्दस्ती हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.