scriptजब वर्दी में बीच सड़क पर पुलिसवालों ने किया डांस तो हर कोई रह गया हैरान | Meerapur Police danced in poor man marriage in uttar pradesh | Patrika News
मुजफ्फरनगर

जब वर्दी में बीच सड़क पर पुलिसवालों ने किया डांस तो हर कोई रह गया हैरान

मुजफ्फरनगर जिला स्थित मीरापुर थाने के एसएचओ ने की अनोखी पहल, थाने के फॉलोअर की बैंड बाजे के साथ धूमधाम से कराई शादी

मुजफ्फरनगरFeb 25, 2018 / 09:32 am

lokesh verma

Muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. एक ओर जहां ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर मुजफ्फरनगर पुलिस सुर्खियां बटोर रही है। वहीं कुछ अच्छे काम कर लोगों का दिल भी जीत रही है। इस बार पुलिस थाने में स्टाफ की सेवा करने वाले गरीब फॉलोवर की शादी को लेकर चर्चाओं में है। शुक्रवार को पुलिसकर्मियों ने जनता और कुछ समाजसेवियों की मदद से इस गरीब लड़के की धूमधाम से शादी कराई। बताया जा रहा है कि यह लड़का मीरापुर थाने में तकरीबन 10 सालों से काम कर रहा था। गरीब की शादी कराने के बाद पुलिस वालों की हर तरफ तारीफ हो रही है।
यह भी पढ़ें

इस पुलिसकर्मी ने पेश की ऐसी मिसाल जिसे जानकर आप भी नम आंखों से करेंगे सैल्यूट

आपको बता दें कि यूपी पुलिस इन दिनों कुख्यात अपराधियों और बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है। अपने ताबड़तोड़ एनकाउंटर के कारण वह कुछ माह से सुर्खियों में छाई हुई है। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने थाने में रहने वाले विजय का घर बसाकर अनोखी मिसाल पेश की है। बताया जा रहा है कि मीरापुर थाने से शुक्रवार सुबह जब गाजे-बाजे के साथ विजय की बारात निकली तो लोग हैरान रह गए। पुलिस की वर्दी में स्टाफ के साथ बाराती ढोल-नगाड़ों की धुन पर थिरक रहे थे।
यह भी पढ़ें

कैदियों के लिए सीएम योगी ने की ऐसी व्यवस्था जो आज तक कोई नहीं कर सका

Muzaffarnagar
इस संबंध में मीरापुर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि थाने में विजय प्राइवेट फॉलोवर है। वह 10 साल से थाने में स्टाफ की सेवा कर रहा है। उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के चलते एसएचओ ने थाने के पुलिसकर्मियों और कस्बे के लोगों की मदद से यहीं की रहने वाली अनुष्का के साथ उसकी शादी कराई है। कार्यक्रम में सभी रस्में भी थाने के कर्मचारियों ने पूरी कराईं हैं और इस खुशी के मौके पर पुलिसवालों ने भी वर्दी में जमकर डांस किया।

Home / Muzaffarnagar / जब वर्दी में बीच सड़क पर पुलिसवालों ने किया डांस तो हर कोई रह गया हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो